हाथरस कांड पर बोले चंद्रशेखर- क्राइम सीन से मिटाए गए सबूत, लोगों को धमका रही SIT

डेस्क:  हाथरस गैंगरेप कांड को लेकर देश में लगातार राजनीतिक बहस जारी है. इस मामले की एसआईटी जांच हो रही है और राज्य सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश की है. बुधवार को इस मसले पर भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर ने आजतक से बात की. चंद्रशेखर ने कहा कि सरकार न्याय नहीं दे सकती है तो आरोप लगा रही है. लंबे वक्त तक केस दर्ज नहीं हुआ, 14 दिन तक मुख्यमंत्री क्या कर रहे थे.

चंद्रशेखर बोले कि अगर मामला कोर्ट में है तो जातीय पंचायत क्यों हो रही है, जिन्होंने गलत किया है उन्हें सजा मिले. पीड़िता के परिवार को सीबीआई पर भरोसा नहीं है इसलिए जज की निगरानी में जांच जरूरी है. यूपी सरकार सिर्फ मुद्दे को भटका रही है, आधी रात को पीड़िता को जला दिया और घर वालों को बंद कर दिया गया.


भीम आर्मी चीफ ने कहा कि कल को हाथरस में कुछ भी हो जाए और भीम आर्मी पर आरोप लगाया जा सकता है. अबतक पीड़ित परिवार गांव में क्यों है, अगर सीबीआई को जांच दे दी गई है तो एसआईटी को एक्सटेंशन क्यों दिया गया है. चंद्रशेखर ने कहा कि यूपी सरकार को पीड़िता के परिवार को लखनऊ बुलाना चाहिए. क्राइम सीन पर जितने सबूत थे वो खत्म किए गए, एसआईटी वहां पर लोगों को धमका रही है. भीम आर्मी प्रमुख ने कहा कि आज किसान पंजाब बंद किए हुए हैं, जब विवेक तिवारी के परिवार को 48 घंटे में नौकरी मिल गई थी तो फिर यहां पीड़िता के परिवार को क्यों नहीं मिली. अगर इस मामले पर भारत बंद करना होगा तो बता कर करूंगा

चंद्रशेखर ने कहा कि मैं जहां भी पीड़ितों के लिए आवाज उठाता हूं वहां पर केस हो जाता है. मैं केस से नहीं डरता हूं. हाथरस में लगातार कुछ जाति के लोग पंचायत कर रहे हैं, लेकिन अगर मैं पांच लोगों को लेकर जाता हूं तो माहौल खराब हो जाता है.

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST