बॉर्डर पर पाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर उल्लंघन, फायरिंग में सेना के लांस नायक शहीद

पाकिस्तान की ओर से बॉर्डर पर लगातार नापाक हरकत की जा रही है. गुरुवार सुबह भी पाकिस्तान ने पुंछ जिले के कृष्णा घाटी सेक्टर में सीजफायर उल्लंघन किया. पाकिस्तान की फायरिंग में भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया. भारत की ओर से पाकिस्तान की सेना को लगातार मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है. 

पाकिस्तान की ओर से कृष्णा घाटी के उस पार से लगातार गोलियां चलाई जा रही हैं. इसी फायरिंग में लांस नायक करनैल सिंह शहीद हो गए. जबकि एक जवान घायल हो गया. जो जवान घायल हुए हैं, वो रायफलमैन विरेंद्र सिंह हैं जिन्हें आंख में चोट लगी है. घायल जवान को अभी राजौरी के आर्मी अस्पताल में शिफ्ट किया गया है. 

सेना की ओर से शहीद करनैल सिंह को सलाम किया गया है और जानकारी दी गई है कि पाकिस्तान की ओर से जारी फायरिंग में 30 सितंबर, 2020 को उन्होंने देश के लिए बलिदान दिया. सुरक्षाबलों ने शहीद जवान के परिवार से बात की है. 

आपको बता दें कि इससे पहले भी पाकिस्तान की ओर से इस इलाके में लगातार सीजफायर तोड़ा जा रहा है. सोमवार को ही पाकिस्तान ने राजौरी के नौशेरा सेक्टर में गोलीबारी की थी. इस दौरान पाकिस्तान की ओर से मोर्टार दागे गए थे, लेकिन भारतीय सेना ने भी पाकिस्तान पर जवाबी कार्रवाई की. 

Post a Comment

0 Comments