बिहार चुनाव 2020: अब आरा में केंद्रीय मंत्री का विरोध, लोगों ने दिखाए काले झंडे और की नारेबाजी


भोजपुर.
 बिहार  के भोजपुर जिले में केंद्रीय मंत्री आरके सिंह को लोगों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा. बुधवार को आरके सिंह रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के कार्यक्रम में शामिल होने बड़हरा प्रखंड के पड़रिया गांव जा रहे थे. इस दौरान आरा-बड़हरा रोड पर करजा गांव के समीप उनको लोगों ने काले झंडे दिखाए और मुर्दाबाद के नारे लगाए. बताया जा रहा है कि आरके सिंह के काफिले को देखते ही लोग आक्रोशित हो गए और काले झंडे दिखाने लगे. भीड़ ने इस दौरान जमकर नारेबाजी भी की. इससे केंद्रीय मंत्री के साथ चल रहे काफिले को थोड़ी देर के लिए असुविधा का सामना करना पड़ा.

दरअसल बुधवार को बड़हरा में एनडीए के एक चुनावी कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इसमें रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की जनसभा हो रही थी. आरके सिंह इसमें शामिल होने के लिए जा रहे थे. हालांकि उनके काफिले को काला झंडा दिखाने के बावजूद यह कार्यक्रम तय समय पर शुरू हुआ और मंच से केंद्रीय मंत्रियों और एनडीए के नेताओं ने जनता को संबोधित किया. आरके सिंह को काले झंडे और मुर्दाबाद के नारे लगाने वाले कौन लोग थे इसका फिलहाल पता नहीं लग सका है.

भोजपुर जिले की बड़हरा विधानसभा सीट से एनडीए उम्मीदवार राघवेंद्र प्रताप सिंह का मुकाबला आरजेडी के सरोज यादव के साथ है. बीजेपी से बागी होकर निर्दलीय चुनाव लड़ रही आशा देवी भी मैदान में हैं. बड़हरा सीट को बिहार की चित्तौड़गढ़ के नाम से जाना जाता है. यहां विधानसभा चुनाव के पहले चरण में 28 अक्टूबर को वोटिंग होनी है.

Post a Comment

0 Comments