मिथिला की पावन धरती पर अत्यंत सफल होगा निश्चय संवाद – युवा जदयू

सुपौल: (अलताफ राजा) जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सूबे के लोकप्रिय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार के सात सितंबर को होने वाले वर्चुअल रैली (निश्चय संवाद) की सफलता को लेकर शनिवार को युवा जदयू के सुपौल जिला अध्यक्ष ओम प्रकाश यादव ने छातापुर विधानसभा क्षेत्र के कई पंचायतों में जनसंपर्क अभियान चलाया। इस दौरान ओम प्रकाश यादव ने कहा कि आगामी सात सितंबर को राज्य के लोकप्रिय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार की वर्चुअल रैली निश्चय संवाद में अधिक से अधिक लोगों को जुड़ने का अपील किया।

ओम प्रकाश ने स्थानीय लोगों से इसके लिए जगह चिन्हित कर लेने और सोशल डिस्टेंस के साथ तथा मास्क का प्रयोग करते हुए अनुशासित तरीके से कार्यक्रम को सफल बनाने का अनुरोध मिथिलवासियों से किया। उन्होंने कहा कि वर्चुअल रैली सात सितंबर को पूर्वाह्न 11.30 बजे शुरू होगी। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम से जुड़ने के लिए जेडीयूलाइव डॉट कॉम व फेसबुक के द्वारा और टीवी के माध्यम से लोग जुड़ सकते है।

जिला अध्यक्ष ओम प्रकाश यादव ने उम्मीद जताते हुए कहा कि जदयू कार्यकर्ता के साथ ही सीएम श्री नीतीश कुमार और माननीय ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव पर आस्था रखने वाले करोड़ो बिहारवासी इस डिजिटल सम्मेलन में भाग लेंगे और नीतीश कुमार को राज्य का मुख्या बनाने का दृढ़ संकल्प लेंगे। श्री ओम प्रकाश यादव ने कहा की मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जो पिछले 15 साल से बिहार के विकास के लिए दृढ़ संकल्पित हैं, न्याय के साथ जो बिहार का विकास कर रहे हैं, उनको पूरा बिहार वासी पुरे तन- मन से सुनेंगे।

उन्होंने कहा की नीतीश की बात पक्की, न्याय के साथ तरक्की के संकल्प के साथ आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में प्रदेश के सभी सीटों पर एनडीए गठबंधन की जीत हैं। इस अवसर पर युवा उपाध्यक्ष अभय मिश्रा, व्यवसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश कार्यकारिणी सद्स्य विष्णु अग्रवाल,जदयू मीडिया सेल के जिला अध्यक्ष हरिमोहन विश्वास,युवा जदयू उपाध्यक्ष अंशु  पौद्दार,शंभू मिश्रा,विमल झा,अनिमेष कुमार सिंटू,अजय आनंद,सुनील सिंह,विजय आनंद ,राम कुमार मंडल सहित दर्जनों कार्यकर्ता साथ रहे।

Post a Comment

0 Comments