लालू-राबड़ी आवास के बाहर टिकट की मांग कर रहे RJD कार्यकर्ताओं पर बत्‍ती बुझाकर लाठीचार्ज

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव में टिकट की दावेदारी को लेकर सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. सभी दलों के कार्यकर्ता अपनी-अपनी पार्टी में टिकट का दावा पेश कर रहे हैं. इस कड़ी में पटना में टिकट की मांग को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास के बाहर हंगामा कर रहे RJD के कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया है. बुधवार देर शाम टिकट की मांग कर रहे आरजेडी कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने बत्ती बुझाने के बाद लाठियां बरसाईं, जिसमें कई कार्यकर्ताओं को चोट लगने की बात सामने आ रही है.

दरसअल, टिकट मांग को लेकर राबड़ी आवास पहुंचे कार्यकर्ताओं ने बैरेकेटिंग के ऊपर चढ़कर नारेबाजी की. पटना में राबड़ी आवास के बाहर रोजाना राज्य के अलग-अलग हिस्सों से आरजेडी कार्यकर्ता अपने-अपने टिकट का दावा कर रहे हैं. आरजेडी में सबसे अधिक टिकट के लिए होड़ मची हुई है. बताया जा रहा है कि परसा विधानसभा क्षेत्र से आरजेडी कार्यकर्ता राबड़ी आवास के बाहर पहुंचे थे. कार्यकर्ताओं का आरोप है कि लाइट बंद कर उनके ऊपर लाठीचार्ज किया गया है.

जानकारी के मुताबिक, हंगामा करने वाले राजद के कार्यकर्ता महेश राय के लिए परसा विधानसभा सीट से टिकट की मांग रहे थे. RJD कार्यकर्ता और नेताओं का हुजुम इस समय पटना में राबड़ी आवास के बाहर तक जुट रहा है. सभी नेता और कार्यकर्ता तेजस्वी यादव से मुलाकात की आस लेकर पहुंचते हैं और अपने नेता का टिकट को लेकर दावा करते हैं. पटना में टिकट के दावेदारों का यह हाई वोल्टेज ड्रामा हर रोज चलता है. खासकर राजद के टिकट को लेकर. राबड़ी आवास के बाहर ये नेता तेजस्वी यादव से मुलाकात की मांग को लेकर नारे लगाते हैं और अपना टिकट कंफर्म कराने के लिए दावेदारी के साथ-साथ हंगामा और नारेबाजी भी करते हैं.

Post a Comment

0 Comments