रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन के बाद श्रद्धांजलि सभा में बदला RJD का "युवा संवाद" कार्यक्रम

DARBHANGA: आरजेडी के कद्दावर नेता रघुवंश प्रसाद सिंह का आज दिल्ली एम्स में निधन हो गया. उनके निधन के बाद जिले में महानगर युवा आरजेडी के दरभंगा अध्यक्ष राकेश नायक की ओर से बुलाए गए युवा सोच, युवा अधिकार कार्यक्रम को श्रद्धांजलि सभा में तब्दील करना पड़ा. कार्यक्रम में पहुंचे युवा आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष कारी शोएब ने इसकी घोषणा करते हुए कहा कि रघुवंश प्रसाद जी के यूं चले जाने से आरजेडी परिवार मर्माहत है.

युवा आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, " हमारे अभिवावक और समाजवादी नेता जिन्होंने हमेशा गरीब-गुरबों की लड़ाई लड़ी, उनके चले जाने पर हमारे पास कोई शब्द नहीं है. हम सभी अपने आपको टूटा महसूस कर रहें हैं. हमने अपने सबसे मजबूत स्तम्भ लोहियावादी समरस समाज का सपना देखने वाले आरजेडी के सारथी को खो दिया है, जिसकी भरपाई होना नामुमकिन है."

युवा आरजेडी अध्यक्ष राकेश नायक ने संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि आज के कार्यक्रम "युवा संवाद" में हजारों की संख्या में कार्यकर्ता जिले के विभिन्न इलाकों से पहुंचे. लेकिन बूथ लेवल से लेकर प्रखंड अध्यक्ष तक को जब कार्यक्रम के बीच में पता चला रघुवंश बाबू नहीं रहे तो हमने कार्यक्रम को बीच में ही रोक दिया गया. आरजेडी परिवार अपने आप को उनके निधन से अनाथ महसूस कर रहा है.

वहीं, गौरा बौराम से आरजेडी नेता पप्पू सिंह ने कहा कि मन कर रहा है फूट-फूटकर रोएं. सोचा ही नहीं था कि वो इनती जल्दी हमलोगों को छोड़ कर चले जायेंगे.

Post a Comment

0 Comments