CM नीतीश और जेपी नड्डा की मुलाकात से पहले रामविलास पासवान बोले- चिराग के हर फैसले के साथ

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 12 सितंबर को सुबह 10:30 बजे सीएम नीतीश कुमार से मिलने वाले हैं. इस मुलाकात में सीट शेयरिंग को लेकर औपचारिक बात होगी. लेकिन इस मुलाकात से पहले ही केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने ट्वीट बम फोड़ते हुए यह ऐलान किया है कि वो एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान के हर फैसले के साथ हैं.

उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट कर लिखा कि कोरोना के समय खाद्य मंत्री के रूप में अपनी सेवा देश को दी और हर सम्भव प्रयास किया कि सभी जगह खाद्य सामग्री पहुंच सके. इसी दौरान तबियत खराब होने लगी लेकिन काम में कोई ढिलाई ना हो इस वजह से अस्पताल नहीं गया. उन्होंने लिखा‪ कि खराब तबियत का एहसास जब चिराग को हुआ तो उसके कहने पर मैं अस्पताल गया और अपना इलाज करवाने लगा. मुझे खुशी है कि इस समय मेरा बेटा चिराग मेरे साथ है और मेरी हर सम्भव सेवा कर रहा है.

रामविलास‪ पासवान ने लिखा, "मेरा ख्याल रखने के साथ साथ पार्टी के प्रति भी अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभा रहा है. मुझे विश्वास है कि अपनी युवा सोच से चिराग पार्टी और बिहार को नयी ऊंचाईयों तक ले जाएगा. चिराग के हर फैसले के साथ मैं मजबूती से खड़ा हूं. मुझे आशा है कि मैं स्वस्थ होकर जल्द ही अपनों के बीच आऊंगा.

बता दें कि काफी समय से चिराग और सीएम नीतीश कुमार के बीच कोल्ड वॉर चल है. एनडीए में अधिक सीट के चिराग प्रेशर पॉलिटिक्स का सहारा लेते हुए लगातार सीएम नीतीश कुमार को साध रहे हैं. वहीं उन्होंने तो यहां तक घोषणा कर दी है कि जरूरत पड़ी तो वो जेडीयू के सीटों पर भी उम्मीदवार उतारेंगे.

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST