पटना में पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव का लापता होने का लगा पोस्टर, इलाके में प्रशासन कर रही कैंप

PATNA: पटना सिटी क्षेत्र के अगम कुआं थाना क्षेत्र के अंतर्गत बड़ी पहाड़ी के लोगों ने बिहार सरकार के पथ निर्माण मंत्री के खिलाफ लापता होने की पोस्टर लगाया है. जिसके बाद से स्थानीय प्रशासन एवं पटना नगर निगम के तमाम आला अधिकारी बड़ी पहाड़ी पर कैंप कर रहे हैं.

अधिकारियों का कहना है कि बैनर लगाने का परमिशन नहीं लिया गया. वहीं आम जनता का कहना है कि हमारे क्षेत्र के 6 बार प्रतिनिधि विधायक और मंत्री रहे नंदकिशोर यादव यहां तक की एक स्कूल भी नहीं बना पाए. वहीं सड़क पार करते समय कितने की मौत हुई है उसके बाद भी एक पुल का निर्माण नहीं करवाया. पूरे बड़ी पहाड़ी और आसपास के ग्रामीण क्षेत्र के तमाम लोगों में इस बात के लिए काफी आक्रोश है कि प्रशासन के द्वारा इन्हें धमकाने की कोशिश की जा रही है इसके चलते इन लोगों ने और भी तेज आंदोलन करने की बात कही है.

वहीं इस संबंध में पटना नगर निगम थाना के अधिकारी आकर इन लोगों से बात किया ग्रामीण लोगों से सभी लोगों ने साफ कर दिया कि पहले आप जाकर सरकार तक सूचना दे दें कि पुल बननी चाहिए सड़क निर्माण होनी चाहिए स्कूल जो बच्चे को सबसे बड़ा शिक्षा की बात आती है तो स्कूल का निर्माण होना चाहिए बार-बार आश्वासन देने के बावजूद भी आज तक कोई काम इन्होंने नहीं किया है इसके विरोध में हम पूरे तमाम बड़ी पहाड़ी के ही नहीं आसपास के तमाम जनता एकजुट हैं इनका मुंहतोड़ जवाब देने के लिए तैयार हैं

Post a Comment

0 Comments