बाहुबली MLA अनंत सिंह ने लगाई 'दहाड़', बोले- तेजस्वी यादव ही है हमारा सीएम

पटना: बाहुबली अनंत सिंह पेशी के लिए पटना लाए गए सिविल में कोर्ट में पेशी के बाद सरकार पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि कोरोना काल मे सभी लोगों की सुनवाई वर्चुअल तरीके से की जा रही है, लेकिन मुझे कोर्ट में पेशी कराया जा रहा है. ये सरकार के इशारे पर हो रहा है.

इसलिए इस बार बिहार विधानसभा चुनाव में अनंत सिंह ने आरजेडी का समर्थन करने और तेजस्वी यादव को सीएम बानाने पर मुहर लगा दिया है.

दरअसल, पटना सिविल कोर्ट में पेशी के लिए आए बाहुबली अनंत सिंह ने सरकार पर बरसते हुए बताया की कोरोना को लेकर सभी लोगों की वर्चुअल तरीके से सुनवाई हो रही है, लेकिन मेरी जानबूझ कर कोर्ट में पेशी कराई जा रही है. चूंकि पूर्व से कई बीमारी से पीड़ित हैं और इस घड़ी में कोरोना संक्रमण होने का खतरा ज्यादा खतरा है. इसका जिम्मेदार सीधे तौर पर उन्होंने सरकार को ठहराया है.

वही आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में इस बार अनंत सिंह ने आरजेडी को अपना समर्थन देते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को बिहार को मुख्यमंत्री बनाने का ऐलान कर दिया है. नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनावी माहौल होते हुए नीतीश सरकार पूरी तरह फेल दिख रही है. जनता ने ही इस सरकार को नकार दिया है.

इसलिए इस बार लालू यादव के सीट से ही चुनाव लड़ेंगे. साथ ही अनंत सिंह ने नीतीश सरकार की तरफ इशारा करते हुए कहा कि सरकार के इशारे पर जेल प्रशासन बेहतर खाना नहीं दे रही है. जिसके कारण पिछले दो दिनों से खाना नहीं खाएं हैं. इसके लिए सरकार पूरी तरह से जिमेदार है

Post a Comment

0 Comments