कोरोना जांच के लिए गया आरोपी पुलिस को चकमा देकर हुआ फरार, शराब मामले में हुई थी गिरफ्तारी


पटना: बिहार के पटना से मंगलवार को एक आरोपी की पुलिस गिरफ्त से फरार होने की घटना सामने आई है. मामला गोपालपुर थाना अंतर्गत संपतचक का है, जहां शराब मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया था. गिरफ्त में आने के बाद दोनों आरोपियों को कोरोना जांच के लिए पटना के गार्डनियर अस्पताल भेजा गया था.

इस दौरान उनके साथ 3 होमगार्ड के जवान भी थे. लेकिन अस्पताल पहुंचने के बाद 2 होमगार्ड के जवान शौच के लिए चले गए, जिसके बाद शराब मामले में गिरफ्तार एक आरोपी होमगार्ड के जवान को चकमा देकर रस्सी सरकाकर फरार हो गया. इधर, इस मामले की जानकारी मिलते ही वरीय अधिकारी के कान खड़े हो गए.

साथ गए होमगार्ड के जवान का कहना है कि कल शराब के मामले में चंदन कुमार को गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद कोरोना जांच करने के बाद उन्हें जेल भेजने की तैयारी थी. लेकिन आरोपी हमलोग को चकमा देकर फरार हो गया. पुलिस की ये लापरवाही पहली बार की नहीं है.

बता दें कि बीते दिनों पटनासिटी के आरोपी भी इलाज के क्रम में पीएमसीएच से फरार हो गए थे. हालांकि बाद में पुलिस की दबिश ने आरोपी को फिर से गिरफ्तार कर लिया था. वहीं सिविल कोर्ट में भी पेसी के दौरान कैदी भागने में सफल हुए थे. बाबजूद पुलिसकर्मी इस बात को गंभीरता से लेते नजर नहीं आते हैं.

Post a Comment

0 Comments