एनडीए सरकार में स्वास्थ्य और शिक्षा चौपट: रवि यादव

जगदीशपुर। युवा राजद के प्रखंड अध्यक्ष रवि यादव की अगुवाई में मंगलवार को विभिन्न पंचायतों में जनसंपर्क अभियान चलाकर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के विचार, सिद्धांत व राज्य के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को सूबे के अगले सीएम बनाने को लेकर राजद नेताओं ने लोगों से हुए रूबरू।

युवा राजद प्रखंड अध्यक्ष रवि यादव ने कहा कि जब से केंद्र और राज्य में एनडीए की सरकार आया है तभी से बेरोजगारी ज्यादा बढ़ गई है। शिक्षा से लेकर स्वास्थ्य विभाग भी चौपट है। युवा रोजगार के लिए दर-दर भटक रहे हैं। लेकिन सरकार जनता व युवाओं की आवाज को सुन नहीं रही। ऐसे सरकारों को हटाना जरूरी हो गया है। सरकार हर मोर्चे में फेल है। इस दौरान ग्राम हरिगांव पंचायत में एक सभा का आयोजन किया गया। आयोजित सभा में मेदापुर निवासी रंजीत यादव को प्रखंड युवा राजद के उपाध्यक्ष बनाया गया।
सभी ने एक स्वर में अपनी आवाज को बुलंद करते हुए वर्तमान विधायक राम विशुन सिंह उर्फ लोहिया को दोबारा विधायक बनाने के लिए संकल्प लिया। मौके पर विधायक प्रतिनिधि अजय यादव,  युवा राजद प्रखंड प्रवक्ता नेयाज अहमद, मिडिया प्रभारी अमरेन्द्र प्रताप, राजद नेता धनलाल, सचिव रमाकांत यादव, सोनू भाई सहित अन्य मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments