-->

मेरी ब्लॉग सूची

एनडीए की सरकार बनना बिल्कुल तय: तुफैल कादरी

एनडीए की सरकार बनना बिल्कुल तय: तुफैल कादरी

अल्पसंख्यक प्रदेश अध्यक्ष को भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

● बैठक कर विधानसभा चुनाव की तैयारी पर गहन चर्चा

जगदीशपुर/आरा।(सूरज कुमार राठी) भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष तुफैल कादरी ने कहा कि बिहार की जनता विकास के साथ खड़ी है। लाेगों का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व सीएम नीतीश कुमार पर पूरा विश्वास है। एक बार फिर विधानसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत से सूबे में नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनेगी। तुफैल कादरी शनिवार को भाजपा, जगदीशपुर नगर मंडल कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कहां। 
                      इसके पूर्व सासाराम व अरवल जिला से लौटने के क्रम में जगदीशपुर पहुंचने पर भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष आदित्य कुमार की अगुवाई में नगर स्थित चौरास्ता पर तुफैल कादरी को गर्मजोशी के साथ फूल-माला पहनाकर अंग वस्त्र भेंट कर स्वागत किया। इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी जिंदाबाद, सीएम नीतीश कुमार जिंदाबाद, सुशील मोदी जिंदाबाद, तुफैल कादरी जिंदाबाद सहित भारत माता व वंदे मातरम का गगनभेदी नारे खूब लगे। इसके बाद तुफैल कादरी ने एक निजी मकान में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर विधानसभा चुनाव की तैयारी मसले पर गहन चर्चा किया। मौके पर नगर महामंत्री कुमार गौतम, अरुण सिंह, रामकिशुन साह, अखिलेश सिंह, उमर राइन, अंसार वारिस खान, रुदल दर्जी, आरके चंचल, ओम प्रकाश गुप्ता, कुमार सानू, राज कुमार पटवा, माधो केशरी सहित अन्य मौजूद रहे।


नरेन्द्र मोदी के आने के बाद कई ऐतिहासिक कार्य हुए

तुफैल कादरी ने कहा कि नरेन्द्र मोदी के आने के बाद कई ऐतिहासिक कार्य हुए हैं। नरेंद्र मोदी की सरकार विकास के अपने संकल्प को बहुत ही तेजी से पूरा कर रही है। इस बार भी विधानसभा चुनाव में एनडीए की सरकार बनना बिल्कुल तय है। अपोजिशन सिर्फ कहलाने के लिए रह जाएगा। नीतीश कुमार ने सूबे में काफी विकास किया है। आम जनता पूरी तरह एनडीए के पक्ष में हैं। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कहीं कोई जाने वाला नहीं है। अब चुनाव जीतने की बारी है। भाजपा जदयू व लोजपा कमर कस चुकी है व हम सरकार बनाएंगे। आगे तुफैल कादरी ने मुस्लिम वोटरों पर बात करते हुए कहा कि हम सब राष्ट्रवादी लोग सहोदर भाई हैं।

0 Response to "एनडीए की सरकार बनना बिल्कुल तय: तुफैल कादरी"

टिप्पणी पोस्ट करें