बेगूसराय में कांग्रेस पार्टी ने ग्राम रक्षा दल के सदस्यों का किया सम्मान



बेगूसराय- हरेराम दास: कांग्रेस पार्टी की ओर से आज ग्राम रक्षा दल के सदस्यों का सम्मान समारोह का आयोजन किया गया जिसमें सैकड़ों ग्राम रक्षा दल के सदस्यों ने भाग लिया। बेगूसराय के नगर विधायक अमिता भूषण एवं कांग्रेस के जिला अध्यक्ष अर्जुन सिंह ने संयुक्त रूप से टॉर्च और डंडा देकर ग्राम रक्षा दल के सदस्यों का सम्मान किया।
इस मौके पर विधायक अमिता भूषण ने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में ही ग्राम रक्षा दल की नियुक्ति की गई थी लेकिन लंबे समय से कॉन्ग्रेस के सरकार में नहीं रहने की वजह से सत्ताधारी पार्टियों ने इन्हें किसी भी प्रकार का मानदेय नहीं दिया जबकि इन से सदैव काम लिया जाता रहा है । हाल के दिनों में ग्राम रक्षा दल के सदस्य कोरोना बरियर्स के रूप में उभरकर सामने आए हैं तथा कोरोना काल में इन्होंने लोगों की बढ़-चढ़कर मदद की है । आगे अगर कांग्रेस की सरकार सत्ता में आती है तो इनकी समस्याओं का निराकरण किया जाएगा।

इस मौके पर चुनचुन राय, रामप्रकाश सिंह,डॉ रजनीश सिंह,विजय सिंह,ओमप्रकाश सिंह,संजीव सिंह,सिकन्दर पासवान,देवेंद्र ताँती,कैलाश साह,विजय पासवान,सुनील महतो, रामचंदर दास,बैद्यनाथ महतो, ब्रजभूषण कुमार, शंकर पासवान,सौरव कुमार,ब्रजेन्द्र प्रसाद सिंह,ब्रजकिशोर सिंह,आलोक आनंद, कुमार रत्नेश टुल्लू, राघव कुमार,प्रभांसु कुमार बिट्टु, अमन प्रियदर्शी, हीरा झा,रूपेश कुमार,आशुतोष कुमार एवं ग्राम रक्षादल के सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Post a Comment

0 Comments