-->

मेरी ब्लॉग सूची

Bihar Election 2020:  बोले संबित पात्रा, लालू के लालटेन में ना तेज है ना प्रताप, अब एक लोटे पानी से ही होगा आरजेडी का राजनीतिक तर्पण

Bihar Election 2020: बोले संबित पात्रा, लालू के लालटेन में ना तेज है ना प्रताप, अब एक लोटे पानी से ही होगा आरजेडी का राजनीतिक तर्पण


पटना : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70 वें जन्मदिन को बीजेपी सेवा सप्ताह के रूप में मना रही है। इसी के तहत बीजेपी ने केंद्र और बिहार सरकार के कार्य और उपलब्धियों को बताने के लिए बिहार के 70 स्थानों पर प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया है। पटना में बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार की सरकार द्वारा किए गए कार्यों को बताने के साथ दावा किया कि बिहार में एक बार फिर नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की ही सरकार बनेगी। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा में कांग्रेस और आरजेडी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बिहार में चुनाव नीतीश कुमार के सामने कोई नही दिख रहा। संबित पात्रा ने कहा कि बिहार का चुनाव विकास बनाम जेल है। बिहार में जहां आरजेडी के भाई भाई की लड़ाई है वहीं दिल्ली में कांग्रेस के भीतर भाई-बहन के बीच अनबन है। उन्होंने कहा कि लालटेन में अब न तो तेज है ना प्रताप है।

 संबित पात्रा ने कहा कि रघुवंश बाबू हमारे बीच नहीं रहे। लालू के पुत्र तेज प्रताप ने उन्हे समंदर का एक लोटा पानी बताया था, अब उसी एक लोटा पानी से आरजेडी का राजनीतिक तर्पण होगा। आरजेडी के बेरोज़गारी एप पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने तीखा हमला करते हुए कहा कि, जब आरजेडी के पास मौक़ा था तब कुछ किया नहीं अब एप बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि दोनो भाई अपने परिवार से पूछे अगर उनका परिवार भ्रष्टाचार बंद कर देता तो उसी से बिहार कितना आगे निकल गया होता।

0 Response to "Bihar Election 2020: बोले संबित पात्रा, लालू के लालटेन में ना तेज है ना प्रताप, अब एक लोटे पानी से ही होगा आरजेडी का राजनीतिक तर्पण"

एक टिप्पणी भेजें

LATEST