Bihar Election 2020: जेपी नड्डा 12 सितंबर को सीएम नीतीश कुमार से करेंगे मुलाकात, सीट शेयरिंग पर होगी बातचीत

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से 12 सितंबर को सुबह 10.30 बजे पटना में 1 अणे मार्ग स्थित सीएम आवास में मुलाकात करेंगे. बताया जा रहा है कि इस मुलाकात में दोनों के बीच सीट शेयरिंग को लेकर बात औपचारिक बात होगी. खबर है कि इस मुलाकात में डिप्टी सीएम सुशील मोदी भी मौजूद रहेंगे.

बता दें कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 2 दिन के बिहार दौरे पर आ रहे हैं. वो 11 सितंबर को बिहार के दौरे पर आएंगे. पटना पहुंचने के बाद शाम 6 बजे बिहार बीजेपी कार्यालय में चुनाव संचालन समिति की बैठक करेंगे. अगले दिन यानी 12 सितंबर को सुबह 9 बजे मां पाटन देवी के दर्शन करेंगे और उसके बाद सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात करेंगे. वहीं 12 को ही वो प्रदेश कार्यालय से आत्मनिर्भर भारत अभियान का शुभारंभ करेंगे.

मालूम हो कि लंबे समय से एनडीए के घटक दल जेडीयू और एलजेपी के बीच चल रहे कोल्ड वार के बीच एनडीए के शीर्ष नेताओं की इस बैठक को विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है. दरअसल, एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान लगातार एनडीए में अधिक सीट के लिए प्रेशर पॉलिटिक्स का सहारा ले रहे हैं. वहीं सीएम नीतीश कुमार को भी वो लगातार टारगेट कर रहे हैं.

Post a Comment

0 Comments