मौका मिला तो सूबे में जगदीशपुर का एक अलग पहचान होगा: डॉ. अनिल

जगदीशपुर। (सूरज राठी) विधानसभा के निर्दलीय भावी प्रत्याशी डॉ. अनिल कुमार सिंह के समर्थन में शनिवार को नगर पंचायत अंतर्गत विशेन टोला स्थित बड़की दलान परिसर में समाजसेवी सतीश सिंह के अगुवाई में एक बैठक रखी गई। जिसका संचालन मनीष सिंह ने किया। इस दौरान बुजुर्ग-युवा सहित सभी धर्म-जाति के लोग मौजूद रहे। बैठक की शुरुआत वक्ताओं द्वारा संबोधन से शुरू हुआ। 

उसके बाद बारी-बारी से दलीपपुर पैक्स अध्यक्ष अंटू सिंह, मुखिया राजु सिंह, नन्हकू सिंह, उमेश सिंह, मनोज सिंह, मोहम्मद समीम खां, विनोद यादव, शिक्षक वीरेंद्र सिंह, वार्ड पार्षद पति नायक सिंह, कुन्दन मेडिको मुन्ना साह, सुनील कुमार पंडा, मदन सिंह, चेतन प्रताप मिश्रा, एम.जे मयंक समेत आकाश कुमार द्वारा बैठक को संबोधित करते हुए डॉ.अनिल कुमार सिंह द्वारा सामाजिक क्षेत्र में किए गए कार्यों को बताते हुए आगामी विधानसभा में समर्थन करने की अपील की गई। तत्पश्चात बैठक के अंतिम वक्ता के रूप में विधानसभा निर्दलीय प्रत्याशी डॉ. अनिल कुमार सिंह का संबोधन की बारी थी। संबोधन से पहले उपस्थित गणमान्य व्यक्तियों ने डॉ. अनिल कुमार को फूल मालाओं से लादकर आशीर्वाद व सम्मान दिया। इस सम्मान को पाकर उनका उत्साह देखते ही बन रहा था। इसके बाद उन्होंने अपना संबोधन शुरू किया। 

                            
क्या कहते हैं डॉ. अनिल कुमार सिंह?

डॉ. अनिल कुमार सिंह ने कहा कि सूबे में जगदीशपुर को एक अलग पहचान दिलाने का काम करूंगा। अब तक सभी दल के नेता जगदीशपुर विधानसभा से जीत कर विधानसभा पहुंचे लेकिन जगदीशपुर का विकास नहीं हो पाया। उन्होंने कहा कि मैं जगदीशपुर का नेतृत्व करने जा रहा हूं। मुझे सभी धर्म-जाति के लोग समर्थन कर रहे हैं। खासकर युवा वर्ग का ज्यादा साथ मिल रहा है। उन्होंने कहा कि अगर जगदीशपुर का देवता रूपी जनता ने हमें मौका दिया तो एक साल में विकास दिखने लगेगा। उन्होंने कहा कि वीर कुंवर सिंह के नगरी में एक अच्छे सरकारी कॉलेज नहीं है, अगर हम जीत के जाते हैं तो एक नहीं बल्कि चार से पांच बड़े सरकारी कॉलेज खुलवाने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि मेरा संकल्प है कि जगदीशपुर को एक अलग रूप में पहचान दिलाना। संबोधन के बीच बीच में तालियों की गड़गड़ाहट सुनकर खुशी से गदगद डॉ. अनिल सिंह ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि मुझे इस बार सहयोग और सपोर्ट करें।

बैठक को सफल बनाने में इन लोगों का रहा योगदान

राजन प्रताप सिंह, रोहित सिंह, राहुल सिंह, रंजन सिंह, अभिषेक सिंह, अमन, अंकित, प्रदुमन सिंह, अविनाश सिंह, मनीष सिंह, जितेंद्र सिंह, सीपू सिंह, राजीव रंजन चीकू, अभिषेक गुप्ता सहित अन्य का सराहनीय योगदान रहा।

Post a Comment

0 Comments