पुलिस के हत्थे चढ़ा शराब माफिया अशोक, एसपी मीनू के निर्देश पर हुई कार्रवाई

जहानाबाद: जिले की नई पुलिस अधीक्षक मीनू ने अपने पदभार ग्रहण के बाद से अपराधियों और शराब माफियाओं पर नकेल कसना शुरू कर दिया है. जिले की पुलिस अपराधियों और शराब माफियाओं के विरुद्ध लगातार छापेमारी कर रही है. इसी क्रम में काको थाने की पुलिस ने शनिवार को काको बाजार स्थित एक घर के गोदाम और बोलेरो गाड़ी से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया है.

वहीं पुलिस ने इस कार्रवाई में एक शराब माफिया को भी गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार शराब कारोबारी अशोक कुमार उर्फ गुंडा स्वामी बताया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर अशोक कुमार के घर के गोदाम और बोलेरो से कहीं डिलेवरी की देने के लिए ले जा रहे शराब की बरामदगी की है.

इस संबंध में थानाध्यक्ष अक्षयबट सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि काको बाजार में शराब तस्कर की ओर से भारी मात्रा में विदेशी शराब को तस्करी के लिए लाया गया है. सूचना मिलने पर टीम का गठन कर छापेमारी कराई गई. छापामारी के दौरान अशोक कुमार के घर के गोदाम से और एक बोलेरो में रखा 87 बोतल विदेशी शराब को बरामद किया गया है. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार व्यक्ति से कड़ी पूछताछ कर रही है.

Post a Comment

0 Comments