भीड़ ने नाबालिग प्रेमी जोड़े को खंभे से बांधकर की पिटाई, वीडियो वायरल

DESK: यूपी के महराजगंज जिले से शर्मनाक घटना सामने आई है. जहां भीड़ ने एक नाबालिग प्रेमी जोड़े की खंभे से बांधकर पिटाई की. इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो 1 मिनट 33 सेकेंड का है. इस वीडियो में गांव के लोग एक प्रेमी जोड़े को पकड़कर खंभे से बांधकर पीट रहे हैं.

यही नहीं, वीडियो में अभद्रता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि भीड़ लड़के के कपड़े उतारकर उसे पीट रही है. साथ ही गाली गलौज भी कर रही है. ये वीडियो घुघली थाना क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद ये मामला पुलिस के संज्ञान में आया.

मामले की जानकारी होते ही पुलिस ने एक ही मामले में तीन मुकदमे दर्ज किए हैं. एक मुकदमा लड़की के घरवालों ने प्रेमी के ऊपर दर्ज कराया है. दो मुकदमे पुलिस ने भीड़ में सम्मिलित लोगों के खिलाफ दर्ज किए हैं. वीडियो वायरल करने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

एसपी रोहित सिंह सजवान ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से वीडियो पुलिस के संज्ञान में आया है, जिसमें प्रेमी युगल के साथ मारपीट अभद्रता की जा रही है और दुर्व्यवहार भी किया जा रहा है. इसमें पुलिस ने उस लड़की के घरवालों से संपर्क कर इस मामले में तीन मुकदमे दर्ज किए हैं. 

पहला मुकदमा लड़के के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में लड़की के घरवालों की तहरीर पर और दो मुकदमे पुलिस वालों ने भीड़ में मौजूद लोगों पर दर्ज कराएं हैं. साथ ही भीड़ में शामिल लोगों के खिलाफ और वीडियो वायरल करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Post a Comment

0 Comments