JDU में शामिल होने के बाद गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा- पार्टी जो जिम्मेदारी देगी उसे निभाने को हूं तैयार

पटना: सारे कयासों पर विराम लगाते हुए पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय एनडीए घटक दल जेडीयू में शामिल हो गए. रविवार को मंत्री अशोक चौधरी, ललन सिंह समेत अन्य जेडीयू नेता की मौजूदगी में सीएम नीतीश ने पार्टी कार्यालय में पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता दिलाई. सदस्यता कार्यक्रम के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई जिसमें मंत्री अशोक चौधरी, ललन सिंह और पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय मीडिया से रूबरू हुए.

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि आज शाम चार बजे जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने प्राथमिक सदस्यता दिलाई है. मुख्यमंत्री ने कभी मेरे किसी प्रशासनिक कार्रवाही में हस्तक्षेप नहीं की, उनकी ये बात मुझे बहुत पसंद आई. चुनाव लड़ना या नहीं लड़ना दल का फैसला होगा. मैंने अभी कुछ तय नहीं किया है. पार्टी जो जिम्मेदारी देगी मैं निभाने को तैयार.

जेडीयू कार्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सांसद ललन सिंह ने कहा कि गुप्तेश्वर पांडेय कई महत्वपूर्ण पदों पर रहे और जहां भी रहे सम्प्रदायिक सौहार्द समाज में बनाये रखने को प्रयत्नशील रहें. हम सब इनका स्वागत करते हैं.

वहीं, पार्टी के नए कार्यकारी अध्यक्ष अशोक चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुप्तेश्वर पांडेय को सदस्यता दिलाई, जिस प्रभावशाली ढंग से उन्होंने पुलिस महकमे को चलाया वैसे ही ये राजनीति में आकर मुख्यमंत्री के विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाएंगे.

Post a Comment

0 Comments