प्रेमिका की शादी होने से नाराज प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान...

SITAMARHI: जिले के रीगा थाना क्षेत्र में प्रेम-प्रसंग से जुड़े एक मामले में युवक की मौत को लेकर सनसनी फैल गई है. कहा जा रहा है कि प्रेमिका की शादी होने से नाराज प्रेमी ने जहर खाकर अपनी जान दे दी है. इलाके में चर्चाओं का बाजार गर्म है. जितने मुंह उतनी बातें हो रही हैं। कथित प्रेमिका की शादी में प्रेमी ने बारातियों का स्वागत भी किया था मगर अचानक खौफनाक कदम उठाकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। जानकारी के मुताबिक, रीगा थाना क्षेत्र की कुसमारी पंचायत के वार्ड-7 का रहने वाला एक युवक किसी युवती से प्रेम करता था। दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग का सिलसिला करीब डेढ़ वर्ष से जारी था।

 बीते 20 सितंबर को युवती की शादी उसके माता-पिता की पसंद के लड़के से हो गई। बताते है. कि प्रेमी अपनी कथित प्रेमिका की शादी में बरातियों के स्वागत-सत्कार में खुद भी मौजूद था। इस दौरान उसने युवती को अपने प्यार का वास्ता देकर शादी नहीं करने की गुहार लगाई। कथित प्रेमिका ने माता-पिता की इच्छा का सम्मान करने की दुहाई देकर भूल जाने को कहा। उससे नाराज शख्स ने मौत का रास्ता अपना लिया।

जहर खाने की सूचना मिलने पर स्वजनों ने आनन-फानन अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में दो दिनों तक उसका इलाज चला। मगर, नियमि को कुछ और ही मंजूर था। उसने दम तोड़ दिया। पुलिस को इस मामले की सूचना मिली। मगर, अभी तक पुलिस तक लिखित शिकायत नहीं पहुंच पाई। पुलिस का कहना है कि शिकायत मिलने पर कार्रवाई होगी।

Post a Comment

0 Comments