आरा में कोईलवर पुल पर अवैध वसूली का वीडियो वायरल; चार पुलिस जवान निलंबित, दो गिरफ्तार

भोजपुर: पटना-आरा राजमार्ग स्थित कोईलवर पुल पर ट्रक चालकों से अवैध वसूली करते एक वीडियो वायरल हुआ है। भोजपुर एसपी हर किशोर राय ने मामले को गंभीरता से लेते हुए ट्रैफिक ड्यूटी में तैनात चार जवानों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। जबकि अवैध वसूली में संलिप्त दो दलालों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पकड़े गए दलालों के विरुद्ध एफआइआर दर्ज करने का आदेश दिया गया है। एसपी की इस कार्रवाई से पुलिसकर्मियों में हड़कंप व्याप्त हो गया है।

इधर, सोशल मीडिया पर अवैध वसूली संबंधी जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें कोईलवर पुल पर ड्यूटी पर तैनात जवानों की मिली भगत से वसूली किए जाने संबंधी आरोप लगाया गया गया है। इधर,वायरल वीडियो के सत्यापन के बाद एसपी ने मामले को गंभीरता से लिया।जिसके बाद पुल पर तैनात चार जवानों को निलंबित कर दिया गया। इसके अलावा वसूली में संलिप्त दो युवक भी गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही हैं।

इधर, जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें आने-जाने वाले ट्रकों से पैसा वसूलता दो दलालों का चेहरा भी साफ तौर पर दिखाई दे रहा है। जिसके आधार पर दोनों को चिह्नित किया गया। इसके बाद कोईलवर थाना पुलिस ने दो को गिरफ्तार कर लिया। मालूम हो कि पहले भी कोईलवर पुल पर कई बार अवैध वसूली करते वीडियो वायरल होते रहा है। जिसमें कार्रवाई भी हुई थी। स्थानीय लोग पहले भी कई बार वाहन चालकों से अवैध वसूली की शिकायत कर चुके हैं।

Post a Comment

0 Comments