डूब रही मां को बचाने के लिए बेटे ने लगा दी गहरे तालाब में छलांग, पानी में डूबने से दोनों की मौत

बिहार के भोजपुर जिला से एक दर्दनाक खबर सामने आई है। यहां तालाब में डूब रही मां को बचाने गया बेटा भी पानी में डूब गया। तालात के पानी में मां-बेटा की डूबने से मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची एनडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर करीब आधा घंटे बाद दोनों के शव बरामद किए। वहीं घटना के बाद परिवार में मातम परस गया।  मिली जानकारी के मुताबिक, घटना भोजपुर जिला के आरा शहर स्थित कलेक्ट्रेट तालाब की है। यहां डूबने से मां बेटे की मौत हो गई। 

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मौला बाग की रहने वाली 45 वर्षीय महिला कलेक्ट्री तालाब में नहा रही थी। नहाने के दौरान ही महिला गहरे पानी में चली गई और डूबने लगी। तालाब में मां को डूबता देख उसे बचाने के लिए 30 वर्षीय बेटे ने भी गहरे तालाब में छलांग लगा दी। मां को बचाने की कोशिश में बेटा भीपानी में डूब गया। जिससे दोनों मां-बेटे की मौत हो गई।

 ग्रामीणों के अनुसार, स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना स्थानीय प्रशासन को दी। तब तक तैराकों ने तालाब में मां-बेटे का खोजबीन की लेकिन कोई पता नहीं लग पाया। बाद में बिहटा से एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया और आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दोनों के शव को खोज निकाला गया। इसको लेकर तकरीबन 2 घंटे तक कलेक्ट्री तलाब पर अफरा तफरी का माहौल बना रहा।

Post a Comment

0 Comments