-->

मेरी ब्लॉग सूची

विधायक के अंगरक्षक के खाते से उच्चके ने उङाया 85 हजार

विधायक के अंगरक्षक के खाते से उच्चके ने उङाया 85 हजार

नवादा : जिले के वारिसलीगंज में इन दिनों सायबर अपराधियों की सक्रियता काफी बढ़ गई है। हाल यह है कि क्षेत्र के भोले भाले लोगो से एटीएम का पिन पूछ या फिर मनी ट्रान्सफर एप को बैंक अधिकारी बनकर खोलने का झांसा देकर बैंक अकाउंट खाली कर दिया जा रहा है।

इसी कड़ी में शनिवार की दोपहर बाद वारिसलीगंज विधायक अरुणा देवी के अंगरक्षक आरक्षी राज शर्मा के स्टेट बैंक की नवादा मुख्य शाखा स्थित खाता संख्या- 30455895885 से चार किस्तों में 85 हज़ार रुपया की निकासी उच्चके के द्वारा कर लिया गया है।

पीड़ित आरक्षी श्री शर्मा ने बताया कि शनिवार की दोपहर बाद मो संख्या 9336506772 से किसी फ्रॉड ने अपने को एसबीआई का अधिकारी बताकर फोन किया और मेरे द्वारा प्रयोग में लाया जा रहा युनो एप को खोलने को कहा गया। जब एप खोला तब कुछ देर बाद करीब 2:51 बजे सबसे पहले 24 हज़ार रुपया विडरवल का मैसेज आया। बाद में चार किस्तों में कुल 85 हज़ार रुपये की निकासी कर लेने का मैसेज आया। बाद में श्री शर्मा के द्वारा संबंधित शाखा के अधिकारियों को सूचना देकर अकाउंट से निकासी पर रोक लगवाया गया। इस प्रकार की घटना वारिसलीगंज क्षेत्र के लिए आम बात हो गई है।

0 Response to "विधायक के अंगरक्षक के खाते से उच्चके ने उङाया 85 हजार"

एक टिप्पणी भेजें

LATEST