ड्रग्स कनेक्शन: दीपिका, सारा, श्रद्धा समेत 7 को एनसीबी का समन, तीन दिन में पेशी के लिए बुलाया

डेस्क: सुशान्त सिंह राजपूत मौत मामले के बाद ड्रग्स कनेक्शन में कई बड़े नाम सामने आए हैं. इस बीच, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर जैसे सितारों को समन भेजा गया है. 7 लोगों को समन भेजा गया है. 25 सितंबर को दीपिका पादुकोण से पूछताछ होगी. सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को 26 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है. रकुल प्रीत और सिमोन खंबाटा को कल बुलाया गया है. 

आजतक को मिली जानकारी के मुताबिक, इन स्टार्स के खिलाफ ड्रग्स मांगने के सबूत मिले हैं, जिसके संबंध में पूछताछ की जाएगी. अभी तक इस मामले में 18 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

एनसीबी पूछताछ के लिए बुलाएगी 
एनसीबी की ओर से फिलहाल सात लोगों को समन भेजा गया है. आजतक को मिली जानकारी के मुताबिक, दीपिका समेत जिनके नाम ड्रग्स कनेक्शन में सामने आए हैं उन्हें एनसीबी पूछताछ के लिए समन भेज रही है. उनसे तीन-चार दिन के भीतर पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है. दीपिका पादुकोण के चैट का खुलासा हुआ था जिसमें दीपिका पर आरोप लगे थे कि वे ड्रग्स मांग रही थीं. क्वान कंपनी में काम करने वाली करिश्मा से वे बात कर रही थीं. 

गोवा में हैं दीपिका-सारा 
जानकारी के मुताबिक, दीपिका अभी गोवा में हैं. उनकी जिससे चैट हो रही थी करिश्मा वे भी किसी शूट के सिलसिले में गोवा में हैं. करिश्मा को भी एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया जिन्होंने बीमारी का बहाना बनाया जिसके बाद करिश्मा को भी समन भेजा गया. 

वहीं सारा अली खान भी अपनी मां अमृता सिंह के साथ गोवा के घर पर हैं. सारा का सबसे पहले नाम रिया चक्रवती ने लिया था. 

सूत्रों का क्या कहना है?
एनसीबी के सूत्रों का कहना है कि सभी के खिलाफ सबूत तैयार कर लिए गए हैं. कई लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं. रिया चक्रवर्ती का बयान भी इस मामले में दर्ज हो चुका है. इसके बाद लगातार सबूत जुटाए गए. 
एनसीबी ने इन स्टार्स के खिलाफ सबूत जुटाने से पहले कई ड्रग्स पैडलर्स से पूछताछ की है.

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST