3 महीने से बंधक बना कर सेक्स रैकेट चलवाने का युवती का आरोप , कहा- कई बड़े पुलिस अधिकारी भी आते थे

PATNA: हाजीपुर के सदर थाना क्षेत्र के दामोदरनगर के ब्लाक बी स्थित एक मकान से भाग कर निकली एक युवती ने तीन महीने से बंधक बनाकर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगाया है। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपितों को हिरासत में ले लिया। इस दौरान पीड़ित युवती ने कई पुलिस पदाधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाए और सेक्स रैकेट के अड्डे पर आने की बात कही। 

इस संबंध में दामोदरनगर के मोहल्ला समिति के सचिव संजय किशोर ने बताया कि दामोदरनगर में सड़क निर्माण का काम चल रहा है। अचानक बगल के एक व्यक्ति आए और बोले कि एक युवती घबराई है और खुद को बचाने का गुहार लगा रही है, जिसके बाद युवती से बात की गई। युवती ने बताया कि पिछले तीन महीने से मुझे इस घर में बंधक बना कर गलत काम कराया जा रहा है। कभी घर से बाहर निकली भी तो रात में, वो भी गाड़ी में बैठाकर ले जाया जाता है। जब मोहल्ले वालों ने उस घर के बारे में जानना चाहा तो वो घर की जगह घर का नंबर बताई। इस आधार पर लोग उस घर में पहुंचे। तभी एक फोन आया और ग्राहक के रुप में अपना परिचय देते हुए उस युवती से बात की। युवती ने उसे बुलाया, लोगों ने उसे पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वो फरार होने में सफल रहा। इसके बाद लोग उस घर में पहुंचे जहां पति-पत्नी मौजूद थे। लोगों ने इसकी सूचना सदर थाना पुलिस को दी।

सदर थाना पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद लोग घर में घुसे और युवती को पुलिस को सौंप दिया। पूछताछ के दौरान पीड़ित युवती ने बताया कि मुझे जहां बंधक बना कर रखा गया था वहां दो पुलिसकर्मी भी आते थे। पीड़िता ने उन पुलिसकर्मियों पर भी कई गंभीर आरोप लगाए। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित पति-पत्नी और पीड़िता को थाने ले गई। 

इस मामले में पूछे जाने पर सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने बताया कि पुलिस ने एक युवती के बयान पर पति-पत्नी को थाने लाई है। युवती कई गंभीर आरोप लगा रही है। पुलिस मामले में युवती के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई करेगी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Post a Comment

0 Comments