25 साल के युवक ने 70 साल की बुजुर्ग महिला से किया रेप

डेस्क: उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ लगातार अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. सूबे में महिलाएं सुरक्षित दिखाई नहीं दे रही है. बदमाशों में कानून का खौफ नहीं दिखता. दरअसल, उत्तर प्रदेश पुलिस ने बलिया जिले में बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म करने और उसकी पिटाई करने के आरोप में एक 25 साल युवक को गिरफ्तार किया है. बताया जा रही है कि गिरफ्तार युवक ने एक 70 साल की महिला के साथ रेप किया है.

मामला बलिया जिले के हल्दी थाना क्षेत्र का है. यहां पर एक युवक ने महिला के घर में घुसकर रेप किया. हल्दी थाना के एसएचओ सत्येंद्र राय ने बताया कि युवक भोर में करीब 4 बजे महिला के घर में जबरन घुस गया. घर में घुसने के बाद आरोपी युवक ने बुजुर्ग महिला के साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया. उन्होंने कहा कि बुजुर्ग महिला के घर के पास एक घर में काम करने वाले आरोपी ने महिला को गालियां दीं और उसकी पिटाई भी की.

एसएचओ ने बताया कि यह घटना शनिवार की है. उन्होंने कहा कि 70 साल की महिला के भतीजे ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज काराई. पुलिस ने उसकी शिकायत के आधार पर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. फिलहाल, पुलिस ने महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है. साथ ही मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

Post a Comment

0 Comments