लालू प्रसाद से मिलने पहुंचे तेज प्रताप को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा, कमरा देने पर होटल मालिक और मैनेजर पर FIR दर्ज


RANCHI: लालू प्रसाद यादव के बड़े सुपुत्र तेजप्रताप यादव को लेकर रांची में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताज़ा मामला तेज़प्रताप यादव के होटल केपिटल रेसिडेंसी में ठहरने को लेकर उठ खड़ा हुआ है। कोविड 19 के दिशा-निर्देशों के उल्लंघन के आरोप में होटल के मालिक और होटल मैनेजर के खिलाफ चुटिया थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। नामकोम के अंचलाधिकारी ने सरकारी आदेश का उल्लंघन का हवाला देते हुए आईपीसी की धारा 188 और 34 के तहत मामला दर्ज कराया है.

इस बाबत जानकारी देते हुए चुटिया थाना प्रभारी रवि ठाकुर ने बताया कि, होटल केपिटल रेसिडेंसी को लेकर नामकोम अंचलाधिकारी ने जांच कर मामला दर्ज कराया है। होटल की सुरक्षा में तैनात गार्ड ने भी बताया कि, होटल में तेज़प्रताप यादव ठहरे थे। हालांकि, होटल बंद है और कोरोना वायरस की रोकथाम में लगे चिकित्सक यहां ठहरे हुए हैं। आपको बता दें कि, बुधवार रात को तेज़प्रताप यादव सड़क मार्ग से रांची पहुंचे हैं। गुरुवार को उन्होंने रिम्स में इलाजरत पिता लालू प्रसाद से मुलाकात की। इस दौरान भी तेज़प्रताप के काफिले को लेकर जमकर हंगामा हुआ और धक्का-मुक्की हुई है। प्रदेश भाजपा प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने भी तेज़प्रताप यादव के काफिले में 60 गाड़ियों के होने की बात कही है। कुल मिलाकर कहें तो तेज़प्रताप को लेकर एक के बाद एक विवाद सामने आ रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments