सीतामढ़ी के डुमरा में दो व्यवसायियों पर फायरिंग, दो लाख रुपये लूट भागे अपराधी

SITAMARHI:। सीतामढ़ी जिले में 48 घंटे के अंदर लूट की एक और बड़ी वारदात सामने आई है। अपराधियों ने दो व्यवसायियों पर फायरिंग कर दो लाख रुपये लूट लिए। डुमरा थाना क्षेत्र के बाजितपुर में लूट के दौरान अपराधियों ने फायरिंग की। हालांकि, इस वारदात में दोनों ही व्यवसायी बाल-बाल बच निकले। उनकी बाइक में गोली लगी। सीतामढ़ी-मुजफ्फरपुर पथ में एनएच-77 पर डुमरा थाने के बाजीतपुर गांव के समीप अपाचे बाइक सवार तीन बदमाशों ने पीछा कर गल्ला उनपर  फायरिंग की।

 व्यवसायियों की पहचान बैरगिनिया थाने के बैरगिनिया शिवाले मंदिर निवासी सोनू कुमार व उनके दोस्त सूरज कुमार के रूप में हुई है। सदर एसडीपीओ रमाकांत उपाध्याय के योगदान के साथ ही रीगा व डुमरा में लूट की ये वारदात सामने आने से पुलिस के लिए यह चुनौती मानी जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ दलबल के साथ पहुंच गए।

 पुलिस ने बताया कि व्यवसायियों के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। लूट के बाद अपराधी मुजफ्फरपुर की दिशा में भाग निकले। व्यवसायी सोनू कुमार पल्सर बाइक से अपने दोस्त सूरज के साथ मुजफ्फरपुर से सीतामढ़ी लौट रहे थे। रास्ते मे बाजीतपुर गांव के समीप बदमाशों ने पीछा कर इस घटना को अंजाम दिया। बाइक सवार तीनों बदमाश फोरलेन से ही व्यवसायी का पीछा कर रहे थे।

Post a Comment

0 Comments