तीज के दिन ही तेजप्रताप का ससुराली पक्ष पर हमला, बोले-चंद्रिका राय की मेरे सामने खड़ा होने की औकात नहीं, ऐश्वर्या और मेरा मामला कोर्ट में है लंबित

PATNA : तीज के दिन तेजप्रताप ने एक बार फिर अपने ससुराली पक्ष पर हमला बोला है। चंद्रिका राय के जेडीयू ज्वाइन करने के एक दिन बाद तेजप्रताप ने कहा कि कौन क्या कहता है, इससे मुझे कोई लेना-देना नहीं है। चंद्रिका राय की मेरे सामने खड़ा होने की औकात नहीं है। उनको फ़रियाना है तो आ कर फरिया लें।

हिम्मत है तो चंद्रिका राय आएं मेरे गेट पर फरिया लें। जनता चंद्रिका राय को नहीं, बल्कि लालू यादव को चाहती है। ऐश्वर्या राय के विधानसभा चुनाव लड़ने पर भी पहली बार तेजप्रताप खुलकर बोले। तेजप्रताप ने कहा कि जिसको लड़ना है लड़े, मुझे मतलब नहीं है। हम दोनों का मामला न्यायालय में है और अब न्यायालय ही हम दोनों के मामले का फैसला करेगा। मैं नारी का सम्मान करता हूं, इसलिए चुप हूं।

मेरे पास ऐश्वर्या के खिलाफ़ कई वीडियो क्लिप है, जिसे वक्त आने पर मैं दिखा सकता हूं। लेकिन, मैं नारी का सम्मान करता हूं। इसलिए चुप हूं। दरअसल, जेडीयू ज्वाइन करते समय चंद्रिका राय ने कहा था कि ये दोनों भाई कहां से चुनाव लड़ेंगे, यह पता लगा रहा हूं। सुना हूं कि दोनों सुरक्षित ठिकाना ढूंढ रहे हैं।

इसके बाद तेजप्रताप यादव ने भी चंद्रिका राय को खुलेआम चुनौती दी और कहा कि लोग लालू यादव को जानते हैं, ना कि चंद्रिका राय को। उन्हें जहां जरूरत होगी वहां से फरिया लेंगे, हम भी तैयार हैं। तेजप्रताप ने यह भी कहा कि जदयू के कई विधायक भी हमारे संपर्क में हैं, किसी के आने-जाने से राजद पर फर्क नहीं पड़ता है, 4-5 दिनों में बड़ी खबर दूंगा।

Post a Comment

0 Comments