मझधार में है बिहार, हमारे नाव पर सवार गणपति लगायेंगे नैय्या पार : मुकेश सहनी

पटना। विकासशील इंसान पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मुकेश सहनी ने आज पटना में प्रेस कांफ्रेस कर कहा कि बाढ़, कोरोना, क्राइम और भ्रष्‍टाचार की वजह से आज बिहार मझधार में है। लेकिन इस बार गणपित बप्‍पा हमारे नाव पर सवार होकर आये हैं, वो जरूर इस बार बिहार की जनता का नैय्या पार लगायेंगे। बता दें कि सहनी ने इस बार अपने दफ्तर में गणेश चतुर्थी के अवसर पर प्रतिमा स्‍थापित की थी, उसी की ओर इशारा कर उन्‍होंने प्रदेश की डबल इंजन की सरकार पर हमला बोला।

वहीं, सहनी ने सामाजिक न्याय के प्रणेता, दलितों एवं पिछड़ों के जीवन में महापरिवर्तन लाने वाले बी.पी.मंडल की जयंती पर उन्‍हें नमन भी किया और कहा कि प्रदेश में जो सरकार चल रही है, वो आरक्षण विरोधी सरकार है। डबल इंजन की सरकार में ओबीसी, दलित, अतिपिछड़ा और अल्‍पसंख्‍यक समाज का विकास संभव नहीं है। इसलिए आज इन समाज के लोगों का भरोसा महागठबंधन में बढ़ा है। विधान सभा चुनाव में वीआईपी पार्टी के सीट शेयरिंग के मुद्दे पर कहा कि हमें सम्‍मानजनक सीट मिल रही है।

सहनी ने कहा कि महागठबंधन मजबूत है। हम इस बार और मजबूती से लड़ेंगे। मांझी के महागठबंधन से बाहर जाने पर उन्‍होंने कहा कि मेरा मानना है कि वे अभी भी महागठबंधन में हैं। उन्‍होंने अभी तक किसी दल में जाने का ऐलान नहीं किया। अगर जाते हैं, तो यह उनका फैसला होगा। लेकिन फिर भी महागठबंधन बेहद मजबूत है, क्‍योंकि जनता इस बार नीतीश सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंकने का मन बना लिया है।

Post a Comment

0 Comments