जाप सुप्रीमो पप्पू यादव मधुबनी मे रेप के बाद हत्या हुई पीड़ित परिवार से मिले तत्काल किया आर्थिक मदद, सरकार पर किया हमला!

MADHUBANI:(नवीन नायक) मधुबनी जिले के कलुआही प्रखंड के मलमल गाँव में विते दिन 13 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ   गैंगरेप के बाद हत्या की गई थी! जहाँ जाप सुप्रीमो पप्पू यादव बच्ची सोनी कुमारी के घर पहुंच कर उनके परिजनों से मिलकर जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया,वंही परिजन को तत्काल निजी तौर से 20 हजार रुपये की आर्थिक मदद की, साथ से उनको उनके बांकी दो बच्चीयों के शादी और भरण-पोषण के लिए मदद की बात कही गई। साथ ही पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया कि वो सरकार और डीआईजी से जल्द करवाई एवं एसपीडी ट्रायल की मांग करेंगें, ताकि दोषियों को जल्द से जल्द सजा मिले।
इसके बाद वो प्रेस प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए कहा कि ये बिहार सरकार भ्रष्टाचार और कुर्सी की प्यारी बन चुकी है। यहाँ अपराध जैसे बलात्कार, हत्या, लूटपाट, गैंगरेप, दंगा, साम्प्रदायिक हिंसा बढ़ गयी है, ओर सरकार इस कोरोना काल मे भी चुनाव के पीछे पड़ी है। नीतीश कुमार को केवल अपनी कुर्सी प्यारी है, न कि यहां के बारह करोड़ जनता। यहां बाढ़ से, कोरोना की मार से जनता बेहाल है। लोगों के पास अन्न,पैसा खत्म हो गया है। बाढ़ के कारण भुखमरी की इस्तिथि हो गयी है, लोग इलाज के अभाव में मर रहे हैं। बावजूद इसके सरकार जनता का ध्यान,ख्याल रखने के बजाय चुनाव ओर कुर्सी के मोह में पड़ी हुई है.

Post a Comment

0 Comments