सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सुशांत के परिजनों ने CM नीतीश का जताया आभार, सार्वजनिक पत्र जारी कर कहा-सीएम ने बाधित न्याय प्रक्रिया को गति दी


PATNA : सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने एक सार्वजनिक पत्र जारी कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रति विशेषतौर पर आभार जताया है। परिजनों ने सुशांत सिंह राजपूत के सभी चाहने वालों का आभार जताया है। सुशांत के साथ मजबूती से खड़े रहने के लिए परिजनों ने आभार जताया है।

परिजनों ने कहा है कि सीबीआइ जांच होने से दोषियों को सजा मिलेगी। बुधवार को दिन के साढ़े तीन बजे जारी पत्र में कहा गया है-सुशांत के परिवार का मित्रों, शुभचिंतकों, मीडिया एवं उसकी दुनियाभर के करोड़ों फैंस का हृदय से आभार। सुशांत के प्रति आपके अगाध प्यार और हमारे साथ मजबूती से खड़े होने के लिए हम आपके कृतज्ञ हैं। हम बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार का विशेष तौर पर धन्यवाद करते हैं। उन्होंने बाधित न्याय प्रक्रिया को गति दी है।

अब जबकि देश के सबसे विश्वसनीय इन्वेस्टिगेटिंग एजेंसी ने काम संभाल लिया है तो हमें पूरा विश्वास है कि दोषियों को उनके अपराध की सजा मिलेगी। हमारा मानना है कि संस्थाओं में लोगों का विश्वास बना रहना चाहिए। आज की घटनाक्रम से प्रजातंत्र में हमारा विश्वास और भी मजबूत हुआ है। देश से हमारा प्रेम अटूट है, आज और भी दृढ़ हुआ है।

Post a Comment

0 Comments