लॉकडाउन में छूटी विधवा की नौकरी, झांसा देकर बीमा कर्मियों ने किया गैंगरेप, मुकदमा दर्ज


पटना.
कंकड़बाग थाना क्षेत्र के सैदपुर कॉलोनी में 30 साल की विधवा और दो बच्चों की मां को नौकरी लगाने का झांसा देकर उसके साथ बुधवार को गैंग रेप किया गया है. पीड़िता ने कौशल कुमार सिंह व सुजीत कुमार के खिलाफ गुरुवार को महिला थाने में गैंग रेप का मुकदमा दर्ज कराया है.

मामला दर्ज होने के बाद दोनों आरोपित अपने घर से फरार हो गये हैं. फरार आरोपी को पुलिस तलाश करने में जुटी है. दोनों आरोपित नालंदा जिले के बिहारशरीफ के रहने वाले हैं, महिला ने आरोपितों की पहचान के लिए उनकी हुलिया बताया है. शुक्रवार को पुलिस महिला का मेडिकल जांच करायेगी़.

पुलिस के मुताबिक महिला की शादी शादी करीब 10 साल पहले हुआ था, लेकिन बीमारी के चलते तीन साल पहले उसके पति का निधन हो गया. शादी के बाद दो बच्चों की मां बन गयी. महिला दोनों बच्चों को लेकर कंकड़बाग के सैदपुर कॉलोनी में रहती है. पति की मौत के बाद वह शहर के एक प्राइवेट कंपनी में रहकर नौकरी करती है. लॉकडाउन के दौरान महिला का नौकरी छूट जाने के कारण वह परेशान रहने लगी.

बीते अप्रैल महीने में ही महिला की मुलाकात कंकड़बाग में किराये के मकान में रहने वाले कौशल व सुजीत से हुई. दोनों एक कंपनी में बीमा एजेंट का काम करते हैं. खुद की कंपनी में नौकरी लगाने का झांसा देकर सुजीत ने अपने घर डॉक्यूमेंट लेकर आने को कहा, महिला जैसे आरोपितों के घर पहुंची, दोनों ने दरवाजा बंद कर लिया और बारी-बारी से रेप किया़

क्या कहती हैं थाना प्रभारी

नौकरी का झांसा देकर विधवा महिला के साथ बलात्कार किया गया है. पीड़िता के बयान पर दोनों आरोपितों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर ली गयी है. मामला दर्ज होने के बाद दोनों अपना किराये का मकान छोड़ फरार हो गये हैं. उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गयी है़ जल्द ही दोनों आरोपित गिरफ्तार कर लिये जायेंगे़

Post a Comment

0 Comments