छह अवैध हथियार और छह लाख रुपये के साथ तीन बदमाशाें को पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरा:
भोजपुर पुलिस ने चांदी थाना क्षेत्र के खरगांव और चांदीगांव से  छह अवैध हथियार के साथ तीन बदमाशों को  गिरफ्तार किया है। अपराधियों के पास से 2 एकनाली बंदूक, 3 देशी कट्टा, 1 पिस्टल, 34 पीस 12 बोर का जिंदा कारतूस,18 पीस .315 बोर का जिंदा कारतूस,100 विदेशी शराब के साथ 6 लाख नगद रुपया बरामद हुआ। तस्‍करों को गिरफ़तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है। एसपी सुशील के निर्देश पर SDPO सदर के नेतृव में कार्रवाई हुई।

 बताया जाता है कि पुलिस को इस बाबत गुप्‍त सूचना मिली कि चांदी थाना क्षेत्र के खरगांव गांव में ढेर सारे अवैध हथियार गोली और जिंदा कारतूस विजय पांडेय के यहां छुपा कर रखी हुई है। पुलिस ने सूचना पर बीती रात छापेमारी की और विजय के घर पर अचानक ही धावा बोल दिया। उस वक्‍त घर में विजय पांडेय और उसका बेटा गाेपाल पांडेय घर मौजूद था। पुलिस ने तत्‍काल दोनों को गिरफ़तार कर घर की तलाशी लेनी शुरू की और कड़ाई से पूछताछ की। इस दौरान  घर से 2 एकनाली बंदूक, 3 देशी कट्टा, 1 पिस्टल, 34 पीस 12 बोर का जिंदा कारतूस,18 पीस .315 बोर का जिंदा कारतूस,100 विदेशी शराब बरामद किया गया। पुलिस ने जब और कड़ाई से पूछा तो बताया गया कि कोइलवर के ही चांदी थाना क्षेत्र के चांदी गांव के अमित शाह ने मंगवाई है।

इसके बाद रात में ही कार्रवाई करते हुए पुलिस ने चांदी गांव में विजय पांडेय के बताए हुए जगह पर छापेमारी की और अमित शाह काे धर दबोचा । इसके बाद जब उसके घर की तलाशी ली गई तो वहां से पुलिस को छह लाख रुपए कैश मिला। पुलिस ने उसे अपने कब्‍जे में करते हुए अमित शाह को गिरफ़तार कर लिया।

इस घटना की जानकारी एसपी ने आज शाम 4 बजे की प्रेस कांफ्रेंस में की है। उन्‍होंने यह भी जानकारी दी कि येू दोनों कोइलवर में अवैध बालू और शराब के धंधे में लिप्‍त हैं। पु‍लिस अन्‍य पहलूओं की जांच कर रही है।

Post a Comment

0 Comments