आरजेडी को फिर करारा झटका, तीन और विधायकों ने थामा जेडीयू का दामन

PATNA :
विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आने के साथ ही पाला बदलने का खेल और तेज हो गया है। जेडीयू ने एक बार फिर आरजेडी को तगड़ा झटका दिया है। आरजेडी के तीन और विधायक जेडीयू का दामन थामेंगे। इनमें बिहार के कद्दावर नेता रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री रामलखन सिंह यादव के पोते जयवर्धन यादव और पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद के बेटे चंद्रिका राय के अलावा पूर्व केंद्रीय मंत्री अली अशरफ फातमी के बेटे फराज फातमी शामिल हैं।

गुरूवार को आरजेडी के तीनों कद्दावर विधायक जेडीयू में शामिल होंगे। दोपहर ढाई बजे समारोहपूर्वक जेडीयू में शामिल कराया जाएगा। राजद के तीन विधायकों जयवर्धन यादव, चंद्रिका राय और फराज फातमी के आरजेडी को बाय-बाय कहने से पार्टी को बड़ा झटका लगा है।

दरअसल, तीनों विधायकों का तगड़ा पॉलिटिकल बैकग्राउंड रहा है। जयवर्धन यादव जहां रामलखन सिंह यादव के पोते हैं तो वहीं चंद्रिका राय पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय के पुत्र हैं। फराज फातमी दरभंगा के पूर्व सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री अली अशरफ फातमी के पुत्र हैं। जदयू कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में गुरूवार को दिन के ढाई बजे मंत्री बिजेंद्र यादव तीनों को जेडीयू की सदस्यता दिलाएंगे।

Post a Comment

0 Comments