घास काटने गई लड़की के साथ दो युवकों ने किया सामुहिक दुष्कर्म, एक गिरफ्तार

पूर्णिया:
मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गौरा पंचायत के एक गांव की 14 वर्षीया नाबालिग के साथ चार युवकों द्वारा दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. पीड़ित परिवार ने मुफस्सिल थाना में शुक्रवार को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी है. घटना बुधवार देर संध्या की बतायी जा रही है. वहीं पीड़िता ने मझुवा गांव निवासी सूरज चौहान, विक्की चौहान एवं अन्य को आरोपित बनाया है.

वहीं पीड़ित लड़की के परिजनों ने मुफस्सिल थाना में आवेदन देकर बताया कि मेरी बेटी अपने गांव के ही एक लड़की के साथ घांस काटने खेत गयी थी उसी क्रम में उसे घर आते समय गांव के पास हीं बांस का पेड़ के पास चार युवक उसे रोककर पहले तो उसके सिर पर से घास का गट्ठर नीचे फेंक दिया फिर उसके हाथ से हंसुआ छीन लिया. इस क्रम में उसके साथ अन्य एक लड़की वहां से फरार हो गयी. उसे यह कहा कि किसी को भी कुछ मत बताना वरना तुम्हारी हत्या करवा देंगे. जिसके बाद उक्त चारों लड़के ने मेरी बेटी के साथ दुष्कर्म किया. देर संध्या तक घर नहीं आने पर जब खोजबीन की, तो उसकी मां को वह बांस के झाड़ी के समीप मिली. उसका स्थिति काफी नाजुक थी. जिसके बाद हमलोग उसे उठाकर घर ले गये.

 स्थानीय जनप्रतिनिधि ने मामले को प्रशासनिक कार्यवाही न कर रफा दफा करने की बात कही. वहीं सभी आरोपितों ने हमलोगों को धमकी दी कि अगर पुलिस प्रशासन के पास गये, तो सभी की हत्या करवा देंगे. गुरुवार को यह घटना की जानकारी मुफस्सिल थाना को दी. शुक्रवार को मुफस्सिल थाना पहुंचकर दो लोगों के विरुद्ध नाम दर्ज आवेदन मुफस्सिल थाना में दिया. वहीं थाना अध्यक्ष मदन कुमार ने बताया कि पीड़ित के द्वारा मुफस्सिल थाना में दो लोगों के विरुद्ध नाम दर्ज आवेदन मिला है और इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. एक अभियुक्त को पकड़ने के लिए लगातार छापामारी जारी है.

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST