सीतामढ़ी में सीएसपी संचालक की गोली मारकर हत्या, रुपए से भरा बैग लूटकर फरार हुए अपराधी

SITAMADHI: थाना क्षेत्र के रीगा सुप्पी पथ में गणेशपुर बभनगामा गांव के समीप सीएसपी संचालक की हत्या कर अपराधियों ने रुपया से भरा बैग लूटकर फरार हो गया. जानकारी के अनुसार राजदेव सिंह के पुत्र बैंक ऑफ बड़ौदा के सीएसपी संचालक सुजीत कुमार सिंह रीगा ब्रांच से पैसा निकाल कर अपने - अपने गांव सीएसपी केंद्र पर जा रहा था. इसी बीच रीगा सुप्पी पथ पर अपाचे सवार दो अज्ञात अपराधियों ने पहले रुपया से भरा बैग छीनने की कोशिश की विरोध करने पर कनपटी में दो गोली मार दी. मृतक सुजीत कुमार सिंह अपने एक अन्य साथी सूप्पी थाना क्षेत्र के बराही गांव निवासी शुभम कुमार सिंह के साथ अपने सीएसपी केंद्र पर लौट रहा था.

घटना के बाद सुजीत के मित्र तकरीबन 30 मिनट तक लोगों से अस्पताल पहुंचाने की विनती करता रहा लेकिन किसी ने एक नहीं सुना तकरीबन आधे घंटे बाद स्थानीय लोगों ने हॉस्पिटल पहुंचाया. जहां रास्ते में ही सुजीत कुमार की मौत हो गई. सुजीत पांच भाइयों में चौथे स्थान पर था पिछले 4 वर्ष पूर्व उसकी शादी हुई थी. मृतक का एक पुत्र भी है. बताया जा रहा है कि सुजीत गांव में ही बैंक ऑफ बड़ौदा का सीएसपी का संचालन किया करता था. घटना के बाद मृतक के मां,पत्नी रुचि देवी समेत मासूम पुत्र सम्राट कुमार सिंह सभी का रो- रो कर बुरा हाल है. घटना के बाद स्थानीय लोगों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश व्याप्त है. 

बताया जा रहा है कि अपराधियों ने गांव के बीच लूट के बाद हत्या जैसी घटना का अंजाम दे डाला. वहीं थाना अध्यक्ष सुभाष मुखिया ने बताया कि रास्ते में लगे कई सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है अपराधी किसी भी कीमत पर बक्से नहीं जाएंगे. उन्होंने बताया कि सीएसपी संचालक के लिए बैंक के समीप सुरक्षा गार्ड की व्यवस्था कराया गया है. सुरक्षा गार्ड के साथ ही सीएसपी संचालक अपने घर पैसा लेकर जाया करते हैं. शुक्रवार को सुजीत किसी कारण बस गार्ड नहीं लिया था. वहीं घटनास्थल पर मृतक के परिजन ने बताया कि निकट पेट्रोल पम्प पहले घाट लगा कर बैठे अपराधियों ने घटना कि अंजाम दिया है.

Post a Comment

0 Comments