अमित शाह के कोरोना टेस्ट की खबरों का गृह मंत्रालय ने किया खंडन, मनोज तिवारी ने डिलीट किया ट्वीट

नई दिल्लीः
कोरोना संक्रमण के कारण अस्पताल में भर्ती देश के गृह मंत्री अमित शाह का अभी तक दोबारा कोरोना टेस्ट नहीं किया गया है. केंद्रीय गृह मंत्रालय ने अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने की खबरों के बाद सफाई पेश की. बीजेपी के सांसद मनोज तिवारी ने अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने की जानकारी सबसे पहले बताई थी.

मनोज तिवारी ने ट्वीट कर दी थी खबर

पिछले एक हफ्ते से भी ज्यादा वक्त से कोरोना संक्रमण के कारण अस्पताल में भर्ती गृह मंत्री के कोरोना टेस्ट को लेकर दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष मनोज तिवारी ने रविवार दोपहपर ट्वीट कर जानकारी दी थी.

अपने ट्वीट में तिवारी ने लिखा था, "देश के यशस्वी गृह मंत्री अमित शाह जी की कोविड रिपोर्ट निगेटिव आई." न्यूज एजेंसी एएनआई ने भी तिवारी के हवाले से ही ये खबर दी थी.


हालांकि कुछ ही देर में गृह मंत्रालय की ओर से इस पर स्पष्टीकरण आ गया. एएनआई ने गृह मंत्रालय के अधिकारियों के हवाले से बताया कि अमित शाह का कोविड टेस्ट अभी तक नहीं किया गया है

इस खबर के सामने के साथ ही मनोज तिवारी ने भी अपने अकाउंट से करीब 12 बजे किए इस ट्वीट को डिलीट कर दिया.

अमित शाह ने दो अगस्त को खुद ट्वीट कर कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी दी थी. उन्होंने लिखा था कि शुरूआती लक्षण दिखने पर उन्होंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाह गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं.

Post a Comment

0 Comments