पूर्व विधायक का बेटा निकला चोरों का सरदार, अंतरजिला गिरोह के 8 चोर धराये

सुपौल: (अलताफ राजा) बिहार के सुपौल जिले के पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली हैं । पूर्व विधायक अमला देवी सरदार का बेटा राकेश कुमार निकला चोरों का सरदार ।
सुपौल पुलिस कप्तान ने जानकारी देते हुए बतलाया है की अंतरजिला चोर गिरोह के 8 चोर पकडे गए है जिसमे एक पूर्व विधायक का बेटा भी शामिल है ।
दरअसल जदिया थाना इलाके में बीते 11 अगस्त को लॉक डाउन में बंद उत्क्रमित उच्च विधालय पांडेपट्टी में अज्ञात चोरो द्वारा सरकारी स्कूल के  स्मार्ट क्लास रूम का ताला तोड़ कम्प्यूटर ,एलईडी टीवी इन्वर्टर एम्प्लीफायर,माइक पेन ड्राईव सहित बैटरी की चोरी  कर  लिया था। 

सरकारी स्कूल में  चोरी मामले को लेकर  जदिया थाने में FIR दर्ज किया गया ।
जदिया थाना की पुलिस ने वैज्ञानिक अनुसंधान के आधार पर स्कूल में चोरी  मामले से जुड़े 8 चोरो को पकड़ने में कामयाबी हासिल किया है । 
सुपौल पुलिस कप्तान मनोज कुमार ने प्रेस कांफ्रेस के जरिये मामले का उदभेदन किया । बल्कि इस 8 चोरो में त्रिवेणीगंज विधानसभा के पूर्व जदयू विधायक अमला सरदार का बेटा राकेश कुमार भी शामिल होने की जानकारी दी है । 

वही पुलिस ने पूर्व विधायक के बेटा राकेश कुमार के  स्कार्पियो गाड़ी में चोर और चोरी के सामान में एक एलईडी टीवी भी बरामदगी करने की जानकारी दी है ।
सभी चोर इलाके के अंतरजिला स्कूल में चोरी की घटना को अंजाम दे चोरी सामान बंगाल में बेचने की बात बताया ।

Post a Comment

0 Comments