खेत में मिले 11 पाकिस्तानी शरणार्थियों के शव, हत्या की आशंका, जाँच में जुटी पुलिस

डेस्क:
राजस्थान में राजनीतिक घमासान के बीच राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत के गृह जिले जोधपुर से बड़ी खबर आई है। सीएम ने सेवेर जयपुर से जैसलमेर के लिए उड़ान भरी इसी दौरान जोधपुर जिले से यह खबर आई। जोधपुर जिले के देचूं थाना इलाके में आज सवेरे उस समय सनसनी फैल गई जब एक ही परिवार के ग्यारह लोगों के शव एक खेत में अलग—अलग जगहों पर पडे मिले।

सवेरे जब ग्रामीणों की नजर इस पर गई तो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस अफसर और थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों की हालत देखकर दंग रह गई। फोरेसिंक टीम को तुरंत मौके पर बुलाया गया। शव लोडता अचलावता गांव के खेत में मिले। बताया जा रहा है कि सभी लोग पाकिस्तानी शरणार्थी हैं। हांलाकि पुलिस इस तथ्य की भी जांच कर रही है। मौके से फोरेसिंक की टीम सबूत भी जमा कर रही है।


पुलिस ने शवों को राजयकी अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाने की प्रक्रिया शरू कर दी है। खबर लिखे जाने तक कई एबंलेंस और पुलिस वाहन मौके पर थे। शवों की हालत देखकर पुलिस हत्या की आशंका से भी इंकार नहीं कर रही है। सभी लोग खेत में मजदूरी कर रहे थे। पुलिस का यह भी मानना है कि कीटनाशक के हानिकारक प्रभाव भी मौत का कारण बन सकते हैं।

Post a Comment

0 Comments