बंगराघाट पुल का एप्रोच पथ ध्वस्त होने पर गरमाई राजनीति, तेजस्वी के आरोपों पर बोले मंत्री नीरज कुमार-420 के आरोपी भ्रष्टाचार पर प्रवचन दे रहे हैं

PATNA : 509 करोड़ की लागत से बने बंगराघाट महासेतु का एप्रोच पथ 50 मीटर के दायरे में ध्वस्त होने पर नेता प्रतिपक्ष के सवाल पर सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने जोरदार हमला बोला है। नीरज कुमार ने कहा कि 'फोर-ट्वेंटी' के आरोपी भ्रष्टाचार पर प्रवचन दे रहे हैं।

इससे पहले तेजस्वी यादव ने कहा था कि मुख्यमंत्री ने इतिहास रचा कि उद्घाटन के दिन ही एप्रोच पथ टूट गया। इनके राज्य में भ्रष्टाचार का बोलबाला है और सीएम नीतीश कुमार सिर्फ भ्रष्टाचार का पुल बना रहे हैं। तेजस्वी ने कहा कि इतनी जल्दबाजी में क्यों हैं सीएम, उद्घाटन पर उद्घाटन किए जा रहे हैं। नीतीश कुमार को मेरी खुली बहस की चुनौती है।

तेजस्वी के आरोपों पर सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने तीखा हमला बोला है। मंत्री नीरज कुमार ने कहा है कि 420 के आरोपी भ्रष्टाचार पर प्रवचन दे रहे हैं। 15 साल में लालू-राबड़ी ने तो कोई पुल नहीं बनाया। अब नीतीश कुमार के काम पर सवाल उठा रहे हैं। अप्रोच पथ अब से 15 दिन पहले खराब हुआ, उस पर कार्रवाई हुई।

विकास पर बहस की बात तेजस्वी यादव कर रहे हैं। तेजस्वी से बहस जदयू के पंचायत अध्यक्ष कर सकते हैं। तेजस्वी यादव के पैतृक गंव के जदयू पंचायत अध्यक्ष ही बता देंगे कि किस तरह से लालू प्रसाद ने अपना विकास किया है।

Post a Comment

0 Comments