चिरैया में मृतक दीपक कुमार के परिजनों से जनप्रतिनिधियों ने दी सांत्वना, पूर्व विधायक ने दिया 25 हजार रूपयें


रामगढ़वा (एम० कुमार)
चिरैया थाना क्षेत्र के गोखुला गांव के निवासी मृतक दीपक कुमार को 16 अगस्त को स्कार्पियो गांड़ी से उनके बाइक से दुघर्टना में उनकी दर्दनाक मौत हो गई। मौत की खबर मिलते ही आक्रोशित लोगों ने चिरैया थाने में आग बबुला होकर आक्रोश किया गया।
वही घटित घटना खबर की जानकारी में चिरैया के अवस्थित गोखुला गांव के मृतक दीपक कुमार के परिजनों से जनप्रतिनिधियों में विधायक लालबाबू प्रसाद व चिरैया प्रखंड संघ मुखिया पति राकेश कुमार,
पूर्व विधायक पवन जयसवाल व इत्यादि प्रेमी नेताओं ने मिलकर सांत्वना सोमवार को दिया। मृतक के भाई सुमन साह को ढाका क्षेत्र से पूर्व विधायक पवन जयसवाल ने दाह-संस्कार के लिए अपने कोष से 25 हजार रूपया दिया गया। वही पवन जयसवाल और राकेश कुमार ने घटित घटना को बेहत दुखद जताया और कहा कि प्रशासन द्बारा दोषियों को थाना में लगे सीसीटीवी कैमरा से खगांला जाए और निर्दोष व्यक्तियों लोगों को छोड़ा जाए तथा परेशान भी नही किया जायें।
उन्होंने कहा कि व्यवसायियों को ग्रामीणों में दहशत का माहौल समाप्त कराने के लिए पहल कर  चिरैया बाजार सामान्य रूप से नियमनुसार खोलवाने के लिए भ्रमणशील करेगें। साथ ही मृतक के परिवार को चार लाख रूपये सरकारी कोष से शीघ्र दिलाया जाए। खबर की जानकारी चिरैया प्रखंड मुखिया संग अध्यक्ष पति राकेश कुमार ने सोमवार को दी।

Post a Comment

0 Comments