तेजप्रताप यादव समेत आरजेडी के 20 विधायकों को मिली थाने से जमानत

PATNA :
गोपालगंज ट्रिपल मर्डर के खिलाफ मार्च पर निकले तेजप्रताप यादव समेत 20 विधायकों पर दर्ज लॉकडाउन उल्लंघन मामले में शनिवार को तेजप्रताप 20 विधायकों ने पटना के सचिवालय थाने से जमानत ले ली। हालांकि तीन विधायक अब भी जमानत नहीं ले सके हैं। बताया जा रहा है इनमें से एक को कोरोना हो गया है, जबकि एक विधायक जेडीयू में चले गए हैं।

आपको बता दें कि गोपालगंज जिले के हथुआ थाना क्षेत्र के रूपनचक गांव में हुए ट्रिपल मर्डर मामले में कुचायकोट के जदयू विधायक अमरेंद्र कुमार पांडेय उर्फ पप्पू पाण्डेय के हाथ होने का आरोप नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने लगाया था। उन्होंने कहा था कि अगर विधायक की गिरफ्तारी नहीं होती है तो वक अपने विधायकों के साथ गोपालगंज मार्च करेंगे। इसी को लेकर गोपालगंज मार्च के लिए निकलने पर 29 मई को तेजस्वी समेत 20 विधायकों पर लॉकडाउन उल्लंघन का केस दर्ज किया गया था। लॉकडाउन तोड़ने के मामले में तेजप्रताप यादव समेत आरजेडी के 20 विधायकों को आज जमानत मिल गई है। इस मामले में तेजस्वी यादव पहले ही जमानत ले चुके हैं।

बता दें कि गोपालगंज ट्रिपल मर्डर केस के विरोध में तेजस्वी यादव पटना से गोपालगंज अपने विधायकों के साथ मार्च करने वाले थे, लेकिन लॉकडाउन को लेकर प्रशासन ने अनुमति नहीं दी थी। रूपनचकगांव में विगत 24 मई को बाइक सवार बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर महेश चौधरी, उनकी पत्नी संकेसिया देवी व पुत्र शान्तनु यादव की हत्या कर दी थी। जबकि दूसरा पुत्र जेपी यादव गंभीर रूप से जख्मी हो गया था।

Post a Comment

0 Comments