राजस्व ग्राम कचहरी के जगह पर विधायक ने 13 लाख 80 हजार से बनने वाली पार्क को उद्घाटन किया

मोतिहारी: (एम कुमार)
सुगौली विधानसभा क्षेत्र के माननीय विधायक सह पूर्व मंत्री रामचंद्र सहनी ने बुधवार को अपने एच्छिक कोष से रामगढ़वा राजस्व ग्राम कचहरी अवस्थित सेन्ट्रल बैंक धनहर दिहुली के सामने 13 लाख 80 हजार के लागत से बनने वाली पार्क का उद्घाटन किया ।
वही उद्घाटन के समय क्षेत्रीय विधायक रामचंद्र सहनी ने बताया कि जिस जगह पर पार्क बना हैं, उस जगह पर तीस पैंतीस वर्षों के पहले से ग्राम कचहरी में कचरा फेंका जाता था ।कचरे के बदबू से यह जगह नरक जैसा हो गया था।जिससे इस जगह के अगल-बगल के घरों में रहने वाले लोगों को मुश्किल होती थी। साथ ही बैंक कार्य जाने में ग्रामीणों को बड़ी कठनाइयों का सामना करना पड़ता था। इस पार्क को बन जाने से यहां के लोगों ने राहत महसूस की है ।
वहीं रक्सौल जिला भाजपा के उपाध्यक्ष हरि मोहन उर्फ राजू भगत ने बताया कि यहां के कचरे के बदबू से सेंन्ट्रल बैंक में आने जाने में दम धूटता था ।लेकिन विधायक का देन है 35 वर्षोें से नरक वाली जगह को स्वर्ग जैसा बना दिया हैं। विधायक प्रतिनिधि अरविन्द पांडेय ने कहा कि इस पार्क में रंग-बिरंगे फुल लगायी जाएगी। फुल की खुशबू से आस-पास ग्रामीण लोग आनंद लेते रहेगे।
मौके पर अंचलाधिकारी सह बीडीओ राकेश कुमार सिंह  अश्विनी कुमार झा,पूर्व प्रमुख पति विशाल गुप्ता, समाजिक ब्रजेश गुप्ता,मिठू कुमार उर्फ सोनु आदि सैकड़ों ग्रामीण लोग मौजूद थे ।

Post a Comment

0 Comments