बिहार में JDU MLA के आवास पर गुंडई; ट्रक चालक व खलासी को बंधक बनाकर पीटा, हाथ टूटा

पटना: सत्‍ताधारी जनता दल यूनाइटेड के एक विधायक  के सरकारी आवास पर एक ट्रक चालक व उसके सहायक (खलासी) की लाठी-डंडे से इतनी पिटाई की गई कि एक के हाथ की हड्डी टूट गई। घटना पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत चीना कोठी इलाके में बेलदौर (खगडिय़ा) के जेडीयू विधायक पन्ना लाल सिंह पटेल के सरकारी आवास हुई। ट्रक ओनर्स एसोसिएशन की पहल पर कोतवाली थाने की पुलिस ने चालक और खलासी को विधायक आवास से रिहा कराया।

ट्रक ओनर्स एसोसिएशन के राज्य सचिव व पटना के उपाध्यक्ष गुड्डू खान ने बताया कि झारखंड का ट्रक कोडरमा से गिट्टी लेकर पटना आ रहा था। पटना के चिरैयाटांड़ पुल के पास बुधवार की रात गलत साइड से आ रही विधायक की स्कॉर्पियो गाड़ी में ट्रक से ठोकर लग गई। इसके बाद विधायक के लोगों ने चालक और खलासी को पकड़ लिया। फिर ट्रक समेत दोनों को सरकारी आवास पर लेकर चले गए।


पुलिस को सूचना दी। तब एसोसिएशन के पदाधिकारी कोतवाली गए और लिखित शिकायत की। इसके बाद पुलिस ने एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ जाकर चालक और खलासी को मुक्त कराया। चालक और खलासी को कमरे में बंद कर बाहर से ताला लगा दिया गया था। चालक ने बताया कि उनकी लाठियों से पिटाई की गई, जिससे हाथ की हड्डी टूट गई.

घटना को लेकर विधायक पन्ना लाल सिंह पटेल ने कहा कि घटना के समय वे स्कॉर्पियो में नहीं, बल्कि अपने सरकारी आवास पर थे। उनके लोग एक बीमार व्यक्ति को दिखाने के लिए गाड़ी लेकर गए थे। ट्रक चालक ने उनकी गाड़ी में ठोकर मार दी और भागने लगा। तब उनलोगों ने ओवरटेक कर ट्रक को पकड़ लिया। उनके कर्मचारी दोनों को आवास पर लेकर आए और पुलिस को सूचना दी गई। पुलिसकर्मियों ने कहा कि जब तक मरम्मत का पैसा नहीं मिल जाता तबतक इनको यहीं रखिए।

Post a Comment

0 Comments