विधायक जी को महंगा पड़ा लॉकडाउन में क्रिकेट, पहले बल्‍ला भांजते फुटबॉल की तरह लुढ़के, अब FIR

BUXAR: कोरोना  संक्रमण के काल में लागू लॉकडाउन  की अवहेलना में विधायक जी बुरे फंस गए हैं। मामला बक्सर के ब्रह्मपुर विधानसभा क्षेत्र के राष्‍ट्रीय जनता दल  विधायक शंभूनाथ यादव से जुड़ा है। वहां उन्‍होंने लॉकडाउन  व फिजिकल डिस्टेंसिंग  के प्रावधानों को दरकिनार कर एक क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन किया। उद्घाटन के दौरान बल्लेबाजी करते हुए चौका लगाने के चक्‍कर में फुटबॉल की तरह लुढ़ककर चोट खा गए। घटना का वीडियो वायरल (Video Viral) हो गया तो परेशानी और बढ़ गई। अब विधायक सहित टूर्नामेंट के आयोजकों, खिलाडि़यों व अन्‍य कई लोगों के खिलाफ लॉकडाउन के उल्‍लंघन को लेकर एफआइआर (FIR) दर्ज की गई है।


विधायक जी रविवार को अपने विधानसभा क्षेत्र के गंगौली गांव में एक क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन करने गए। टूर्नामेंट को लेकर वहां लोगों की भारी भीड़ थी। भीड़ देख विधायक जी को लॉकडाउन की याद ही नहीं रही। बचपन का बल्‍ला भांजना भी याद आ गया। फिर क्‍या था, उद्घाटन करने जा पहुंचे पिच पर और बॉल को बाउंड्री पार भेजने के लिए लगा दिया जोर। जोश में इतनी जोर से बल्ला भांजा कि संतुलन बिगड़ा और वहीं लुढ़क गए। फिर, समर्थकों और बॉडीगार्ड्स की मदद से उठे और वापस पवेलियन में आ गए। इसके बाद टूर्नामेंट का मजा लिया और अंत में पुरस्‍कार भी बांटे।

लेकिन असली मुसीबत तो अभी आनी बाकी थी। भीड़ में से किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो का संज्ञान प्रशासन ने भी लिया। इसके बाद विधायक शंभूनाथ सिंह यादव सहित 25 लोगों के  खिलाफ लॉकडाउन के उल्लंघन को लेकर एफआइआर दर्ज की गई है।

Post a Comment

0 Comments