वैशाली के महुआ में एक ही परिवार के तीन लोगों ने की सुसाइड, सल्फास खाकर पति-पत्नी और पुत्री ने दी जान, हत्या या आत्महत्या के बिंदु पर पुलिस की जांच


VAISHALI :
इस वक्त की बड़ी खबर वैशाली से आ रही है, जहां पारिवारिक विवाद तीन लोगों ने सल्फास खाकर जान दे दी है। महुआ थाना इलाके के मंगुराही गांव की ये घटना बताई जा रही है, जहां पति-पत्नी और पुत्री ने पारिवारिक कलह में सल्फास की टिकिया खाकर आत्महत्या कर ली है। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है।

आस-पड़ोस के लोगों ने बताया कि चंदेश्वर राय पारिवारिक विवाद से परेशान था। लगता है इसी कारण खुद और पत्नी बेटी ने सल्फास खाकर जान दे दी है। फिलहाल पुलिस हरेक बिंदु पर जांच कर रही है। पुलिस यह भी पता लगाने का प्रयास कर रही है कि आखिर किस प्रकार का विवाद था जिसके कारण चंदेश्वर राय को अपनी पत्नी और पुत्री के साथ जान देने पर मजबूर होना पड़ा। पुलिस यह भी पता लगाने का प्रयास कर रही है कि कहीं तीनों को किसी साजिश के तहत तो जहर नहीं दिया गया?

फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और प्रत्येक बिदु पर जांच कर रही है। इस घटना के बाद से इलाके में कोहराम मच गया है। लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि अचानक यह क्या हो गया। आस-पड़ोस के लोगों ने बतया कि किसी को यह अनुमान नहीं था कि चंदेश्वर राय इतना बड़ा कदम उठा लेंगे। वे काफी मिलनसार थे और सभी से हंसते-बोलते रहते थे। इसलिए पुलिस को एक शक यह भी है कि कहीं तीनों को किसी साजिश के तहत तो जहर देकर नहीं मार डाला गया है, पुलिस इस बिंदु पर भी शिद्दत से जांच कर रही है।

Post a Comment

0 Comments