पहले दोस्ती के जाल में फंसा कर गलत काम कराया, अब युवती की आपत्तिजनक तस्वीर कर दी वायरल


मुजफ्फरपुर।
दोस्ती के जाल में फंसा कर युवती की आपत्तिजनक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामलेे में शहर के एक युवक व उसके साथी के खिलाफ काजीमोहम्मदपुर थाना में शिकायत की गई है। इसमें एक युवक ब्रह्मपरा थाना के राहुल नगर व दूसरा मिठनपुरा थाना के चंदवारा मोहल्ला का है।

युवती ने अपनी शिकायत में कहा है कि रविवार को वह बीबीगंज मोहल्ले से गुजर रही थी। आरोपितों ने उसे रोक कर छेडख़ानी शुरू कर दी। उससे जबरन एक सादे कागज पर हस्ताक्षर करवा लिया। अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए धमकी देते हुए कहा कि केस करने चली हो। तुम्हारा फोटो वायरल कर दिया है। घर आने के बाद मोबाइल देखा तो उसका फोटो वायरल हो चुका था।

युवती ने आरोप लगाया कि आरोपित गलत छवि का है। भोली-भाली लड़कियों को दोस्ती की जाल में फंसाकर उसे गलत धंधे में इस्तेमाल करता है। इसके बाद उसके साथ ब्लैकमेलिंग करता है। उसने इससे पहले भी उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। मामला अभी कोर्ट में लंबित है। केस को उठाने के लिए भी कई बार आरोपित ने उसे धमकी दी है। इस संबंध में काजीमोहम्मदपुर थानाध्यक्ष मो. शुजाउद्दीन ने बताया कि आवेदन उन्हें नहीं मिला है। आवेदन मिलने पर वे आगे की कानूनी कार्रवाई करेंगे।

Post a Comment

0 Comments