नशे की हालत में हंगामा करते पांच युवक गिरफ्तार

बेगूसराय- बलिया,कृष्णनंदन सिंह : बलिया पुलिस ने गुरुवार की देर शाम बलिया थाना क्षेत्र के कसवा गांव से नशे की हालत में पांच युवक को किया गिरफ्तार। गुप्त सूचना पर पुलिस पहुंची तो सभी युवक नशे की हालत में पकड़े गए। थानाध्यक्ष ने बताया कि कसवा गांव से नशे की हालत में पांच युवकों को गिरफ्तार किया गया है। जिसे बलिया पीएचसी मे मेडिकल जांच के पश्चात शराब पीने की पुष्टि हुई।
हालांकि सुशासन बाबू की सरकार के द्वारा पूर्ण रूप से शराब बंदी की बात कही जा रही है लेकिन धरातल पर तो कुछ ओर ही है। सरकार के निर्देश के बावजूद शराब कारोबारियों के खिलाफ लगातार पुलिस तो मुहिम चला रही है इसके बावजूद शराब कारोबारी गली मोहल्लों में शराब का धंधा चला रहे हैं स्थानीय लोगों ने आरोप लगाते हुए बताया कि पुलिस की मिलीभगत से शराब कारोबारियों का धंधा फल-फूल रहा है. ऐसे में पढ़ने वाले नौजवान युवकों का भविष्य खराब करने में लगे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक बड़ी बलिया उतरी पंचायत में शराब धंधे में संलिप्त कारोबारियों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग की है।
इसकी जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष राजेश कुमार राय ने बताया कि कसवा गांव में नशे की हालत में पांच युवक हंगामा कर रहा था। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए कसवा गांव पहुंच कर पांचों युवक को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवक की पहचान कसवा निवासी विशुनदेव तांती के पुत्र मुकेश ता़ंती, शंकर तांती के पुत्र नंदन कुमार, सालेहचक निवासी जगदीश तांती के पुत्र शंभू कुमार, भोला यादव के पुत्र विक्की यादव एवं सुरेश शर्मा के पुत्र संजय शर्मा के रूप में की गई। मेडिकल जांच में शराब पीने की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर शुक्रवार को उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Post a Comment

0 Comments