अमिताभ बच्चन और अभिषेक कोरोना पॉजिटिव, ऐश्वर्या सहित अन्य लोगों के टेस्ट निगेटिव


मुंबई:
महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. यह जानकारी उन्होंने ट्विट करके लोगों को बताई. उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अब ये खबर आ रही है कि अमिताभ बच्चन के बेटे और अभिनेता अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. अमिताभ के पॉजिटिव आने के बाद उनके पूरे परिवार और स्टाफ का टेस्ट करवाया गया, जिसमें जया बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आई है. ये परिवार और फैन्स के लिए खुशी की बात है. हालांकि अभी भी बाकी घरवालों और घर के स्टाफ के टेस्ट रिजल्ट का आना बाकी है.

अमिताभ ने अपने ट्वीट में लिखा था कि उनके परिवार और स्टाफ का भी कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया है, जिसकी रिपोर्ट का इंतज़ार किया जा रहा है. अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, जया बच्चन सहित अन्य परिवार के सदस्यों का भी कोरोना टेस्ट हो चुका है. और अब अभिषेक की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव पाई गई है. महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री ने ट्विट करके ये जानकारी दी है.

अभिषेक ने ट्विट करके अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी कि इससे पहले आज मैंने और मेरे पिता दोनों ने कोविज-19 के टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आया है. हम दोनों में हल्के लक्षण होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हमने सभी आवश्यक अधिकारियों को सूचित कर दिया है और हमारे परिवार और कर्मचारियों को सभी का परीक्षण किया जा रहा है. मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि वे शांत रहें और घबराएं नहीं. धन्यवाद.

Post a Comment

0 Comments